कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में कुछ लोग खून से लथपथ एक व्यक्ति को लेकर एसपी ऑफिस पहुंच गए। लहूलुहान हालत में युवक को देखते ही अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में घायल को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा गया।

फादर्स डे पर सीएम मोहन को मिला था रिटर्न गिफ्ट, 500 रुपए मांगने पर पिता ने थमा दी थी नोटों की गड्डी

मेडिकल कॉलेज पहुंचे लेकिन इलाज नहीं मिला

परिजनों का कहना है कि चार लोगों ने घेर कर चाकुओं से हमला कर दिया था। जिसे लेकर वह मेडिकल कॉलेज पहुंचे, लेकिन इलाज नहीं मिला। जिसके बाद वे एसपी ऑफिस में चल रही जनसुनवाई में पहुंच गए। यहां पर मौजूद उच्च आला अधिकारी ने तत्काल घायल को एंबुलेंस में सवार करवा कर मेडिकल के लिए रवाना किया।

MP TOP NEWS: CM मोहन के पिता का निधन, कैबिनेट बैठक में लिए गए कई बड़े फैसले, फिर CBI का छापा, करोड़ों के 100 से ज्यादा सिक्के चोरी, एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, बीती रात युवक अपने काम से घर लौट रहा था। तभी माढ़ोताल थाना अंतर्गत चुंगी चौकी इलाके में चार लोगों ने उससे शराब पीने के लिए पैसे मांगे लेकिन उसने इनकार कर दिया। सनकी लोगों ने जेब से चाकू निकाला और उस पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ वार किए। पुलिस ने हमला करने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे  पूछताछ जारी है। बदमाशों का पिछला रिकॉर्ड भी निकाला जा रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m