लखनऊ. यूपी की सियासत में बुलडोजर को लेकर बवाल मचा हुआ. सीएम योगी और अखिलेश यादव के बीच इस मुद्दे पर एक दूसरे पर छींटाकशी की. अब अखिलेश यादव के बयान पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने तंज कसा है. उन्होंने अखिलेश यादव के बयान को बाबर, औरंगजेब और तैमूर के बयानों जैसा बताया है.

इसे भी पढ़ें- ‘RSS आतंकी संगठन है, VHP और बजरंग दल पर लगे पाबंदी’, मौलाना तौकीर रजा का बड़ा बयान

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, अखिलेश यादव का बयान बाबर, औरंगजेब या तैमूर के बयानों जैसा है. जिस तरह बाबर, तैमूर, नादिर शाह और मुहम्मद गजनवी ने हिंदू मठों और मंदिरों को नष्ट और तबाह किया, उनका बयान भी उसी तरह की विनाशकारी भावना को दर्शाता है.

इसे भी पढ़ें- भागो-भागो, भेड़िया आया… लखमीपुर-खीरी, बहराइच के बाद अब यहां आदमखोरों ने दी दस्तक, एक बच्चे समेत 3 लोगों पर हमला

आगे आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, जिस तरह बाबर, तैमूर लंग, नादिर शाह, मोहम्मद गजनवी ने हिन्दू मंदिरों, मठों को तोड़ा और बर्बाद किया तो अखिलेश यादव का ये कहना कि वो बुलडोजर का रुख गोरखपुर की ओर मोड़ देंगे, ये तो धमकी है. तो क्या अखिलेश यह कहना चाहते हैं कि गोरखपीठ को ध्वस्त कर देंगे. गोरखनाथ मंदिर को तोड़ देंगे. ये वही अखिलेश यादव हैं, जिनकी सरकार ने निहत्थे राम भक्तों पर गोलियां चलाई थीं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक