Viral Video. सोशल मीडिया पर एक होटल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक तंदूर में रोटी सेंकते दौरान थूकते नजर आ रहा है. वायरल वीडियो ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके का एक होटल का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद लोग युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मां कर रहे हैं.

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके में स्थित ए-वन होटल के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तंदूर में रोटी सेंकते समय युवक तंदूर के अंदर थूक रहा है. यह वीडियो एक ग्राहक द्वारा रिकॉर्ड किया गया था, जो होटल में खाना खा रहा था.

इसे भी पढ़ें – रेलवे स्टेशन के सामने सजी थी जिस्म की मंडी, ग्राहकों को व्हाट्सएप से भेजी जाती थी लड़कियों की फोटो, दो गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की मांग

वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. हालांकि, प्रारंभिक जांच के बावजूद कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई. इसके चलते लोगों ने पुलिस कमिश्नर से संपर्क किया और आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है.

शिकायतकर्ता ने पुलिस कमिश्नर को लिखित शिकायत भेजी, जिसमें कहा गया कि रबूपुरा स्थित ए-वन होटल में तंदूर का उपयोग करने वाले मुस्लिम युवक ने रोटी बनाने के दौरान उसमें थूक दिया. शिकायत में यह भी कहा गया कि इस होटल के बराबर में एक शाकाहारी होटल है, जिसमें तंदूर भेजे जाते हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक