शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज दिग्विजय सिंह को आतंकवादियों का हितैषी बता दिया। उन्होंने उज्जैन रेप कांड मामले में ट्वीट करने पर प्रियंका गांधी पर भी जमकर जुबानी हमला बोला। इस दौरान कई अन्य मुद्दों पर भी वीडी शर्मा ने बयान दिया।   

गणेश चतुर्थी की दी शुभकामनाएं

बीजेपी प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भाजपा के सभी कार्यकर्ता और देशवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि गणेश उत्सव के मौके पर हमने भी भाजपा कार्यालय में गणेश जी की स्थापना की है। भगवान का आशीर्वाद मध्य प्रदेश और भाजपा पर हमेशा रहा है। 

दिग्विजय सिंह आतंकवादी के घर जाते हैं

दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, उन्हें गरीब का दर्द नहीं है। पीएम मोदी ने गरीब एससी-एसटी को फायदा दिया। इसमें दिग्विजय सिंह को दर्द हो रहा है। वे दलितों को अपमानित कर रहे हैं। हर मुस्लिम को भी बीजेपी की सरकार में लाभ मिला है। दिग्विजय सिंह आतंकवादी के घर जाते हैं और आंसू बहाते हैं। तुष्टिकरण की राजनीति आज भी कांग्रेस कर रही है। जम्मू कश्मीर के अंदर धारा 370 हटी है। अमित शाह ने कहा है कि कोई माई का लाल 370 को छेड़ नहीं सकता। 

उन्होंने मुसलमानों के आरक्षण पर कहा, दिग्विजय सिंह एक विशेष वर्ग का दर्द समझते हैं। आम आदमी के दर्द की चिंता नहीं है। मोदी के राज में सभी वर्गों का ख्याल रखा गया। क्या उनके बयान पर कोई कांग्रेसी बोलेगा? ऐसा बयान देकर उन्होंने अनुसूचित जाति-जनजाति भाई बहनों का अपमान किया है। वे इस बात को समझ लें कि लाडली बहन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना समेत केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं में मुस्लिम बहनों और भाइयों को भी लाभ मिलता है। आतंकवादियों के नाम के लिए जी का संबोधन और आतंकवादी मुसलमान से गले मिलने वाले दिग्विजय सिंह सिर्फ एक वर्ग के हितेषी हैं। 

कटनी के जवान के शहीद होने पर जताया शोक

वीडी शर्मा ने सिक्किम में कटनी के जवान के शहीद होने पर दुःख जताया। उन्होंने कहा, हमारे जवान जो शहीद हुए हैं, मैं उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं। 

उज्जैन रेप घटना पर प्रियंका वाड्रा के ट्वीट पर दिया जवाब

उज्जैन में फुटपाथ पर महिला से सरेआम दुष्कर्म की घटना ने सियासी तूल पकड़ लिया है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया। इस पर पलटवार करते हुए कहा, कांग्रेस देश के अंदर नकारात्मक राजनीति का कर रही हैं। कोई भी घटना, किसी भी प्रकार की घटना होती है, उसका कोई समर्थन नहीं करता। ऐसी घटना करने पर शासन-प्रशासन काम करता है। मुरली मोरवाल वाले मैटर पर अभी भी जवाब मांगा जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष के बंगले एक नेत्री आत्महत्या कर लेती है। इसका जवाब प्रियंका गांधी दें। 

सागर में दलित बहन के यहां कमलनाथ की सरकार में हत्या की 

उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस का इतिहास महिलाओं पर ऐसा ही रहा है। उन्होंने किस तरह बहनों के बारे में बोला है, ये सब जानते हैं। विपक्ष हमेशा से महिला विरोधी रही है। सागर में दलित बहन के यहां कमलनाथ की सरकार में हत्या की थी। बोलेंगे तो आपके बड़े नेताओं की कलई खुल जाएगी। कांग्रेस नकारात्मक झूठ के आधार पर चलती गई। कांग्रेस को आनंद आता है क्या ऐसी घटना पर बात करने पर? कांग्रेस जिम्मेदार दल है, झूठ न बोलें। 

किसान आंदोलन पर दिया बड़ा बयान

कांग्रेस के किसान आंदोलन को लेकर कहा, उन्होंने एमपी में 15 महीने की सरकार में किसानों को क्यों धोखा दिया? मुलताई में किसानों पर गोलियां किसने बरसाई थी? उनके जीवन में बीजेपी ने बदलाव किया है। MSP के लिए बीजेपी की सरकार ने काम किया है। आपने केंद्र और प्रदेश की सरकार में रहते हुए स्वामीनाथन रिपोर्ट को नेगलेक्ट किया। झूठ की खेती बोई, उसका परिणाम कांग्रेस की हार है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m