हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम व वर्तमान राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के बयान पर सियासी घमासान जारी है। दिग्गी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी लगातार हमलावर है। इसी कड़ी में इंदौर में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष ने दिग्विजय के बेटे का डीएनए टेस्ट करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि बुढ़ापे में आकर दिग्विजय ने शादी की है, ऐसे में उनके बेटे का DNA टेस्ट होना चाहिए।

एमपी की राजनीति में नए मोड़ के साथ विवाद गहराता जा रहा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश जाटव ने तीखा हमला बोलते हुए उनके बेटे का डीएनए टेस्ट कराने की मांग की है। यह विवाद तब भड़का जब दिग्विजय सिंह ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर एक बयान दिया, जिसके बाद बीजेपी की ओर से यह तीखी प्रतिक्रिया आई।

ये भी पढ़ें: दिग्विजय के बयान पर बीजेपी मुखर: आतंकी ओसामा बिन लादेन को ‘ओसामा जी’ बोलने वाला वीडियो किया शेयर, पूछा- इतना प्रेम क्यों ?

दिग्विजय के बेटे का डीएनए टेस्ट की मांग

कैलाश जाटव ने कहा कि ‘बुढ़ापे में आकर दिग्विजय सिंह ने शादी की है, ऐसे में उनके बेटे का डीएनए टेस्ट होना चाहिए कि वह उनके असली बेटे हैं या नहीं। जाटव का यह बयान साफ तौर पर कांग्रेस पर हमला करने और राजनीतिक माहौल को गर्माने की रणनीति माना जा रहा है। भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने इस मामले में और तीखा रुख अपनाते हुए दिग्विजय सिंह का पुतला फूंका और उनके आरक्षण संबंधी बयानों पर भी जोरदार हमला किया।

ये भी पढ़ें: दिग्विजय ने वीडी शर्मा को बताया नपुंसक, एमपी में खड़ा हुआ सियासी तूफान, बीजेपी ने किया पलटवार, कहा- उम्र ज्यादा हो गई है

SC मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने दी चेतावनी

जाटव ने चेतावनी दी कि अगर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का अपमान करते हैं, तो उनका जवाब भी उतनी ही आक्रामकता से दिया जाएगा। इस बयानबाजी से मध्यप्रदेश की राजनीति में तनाव बढ़ता दिख रहा है और आने वाले दिनों में इस मामले पर और तीखे हमले देखने को मिल सकते हैं। भारतीय जनता पार्टी इस मुद्दे को तूल देकर दिग्विजय सिंह और कांग्रेस को बैकफुट पर लाने की कोशिश में है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m