Kanpur News. कानपुर के बिल्हौर में स्थित सरदार पटेल अकादमी के प्रिंसिपल कुलदीप कटियार पर कक्षा पांच की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. आरोप है कि प्रिंसिपल ने बच्ची को अपने दफ्तर बुलाकर अश्लील हरकतें कीं, जबकि उसके छोटे भाई ने यह सब देखा और उसे धमकाकर चुप रहने की बात कही.

इस घटना के बाद बच्ची ने स्कूल जाना बंद कर दिया, जिससे परिजनों को शक हुआ. मां की तहरीर पर प्रिंसिपल के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है, लेकिन आरोपी फरार है. 31 अगस्त को कक्षा पांच की छात्रा और उसका छोटा भाई स्कूल गए थे. छुट्टी के बाद प्रिंसिपल कुलदीप कटियार ने बच्ची को अपने दफ्तर में बुलाया.

इसे भी पढ़ें – स्कूल जा रही थी छात्रा, 3 युवकों ने बाइक पर बैठाया जबरदस्ती, कमरे में ले जाकर किया गैंगरेप, रोते हुए घर पहुंची लड़की

आरोपी प्रिंसिपल फरार

इस दौरान बच्ची का छोटा भाई भी वहां पहुंच गया. आरोप है कि प्रिंसिपल ने बुरी नीयत से बच्ची का हाथ पकड़कर अश्लील हरकतें कीं. उसने सामने खड़े भाई को धमकाकर चुप रहने की धमकी दी. कुछ दिन बाद बच्ची ने अपनी मां को इस घटना के बारे में बताया. परिजनों ने स्कूल में शिकायत की, लेकिन प्रिंसिपल फरार हो गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक