चंकी बाजपेयी, इंदौर। आजाद नगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने चेकिंग के दौरान मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले एक युवक और महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 12 ग्राम मादक पदार्थ और एक दोपहिया वाहन भी बरामद किया है।

घटना उस समय की है जब पुलिस चेकिंग के दौरान एक्टिवा पर सवार एक युवक और महिला ने पुलिस को देखकर दिशा बदलकर भागने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने तुरंत उन्हें रोका और उनकी तलाशी ली, लेकिन शुरू में उनके पास कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। बाद में पुलिस ने उनकी एक्टिवा की जांच की तो उसमें एक विशेष बॉक्स में 12 ग्राम मादक पदार्थ छिपा हुआ पाया गया।

बुजुर्ग को गोबर से भरे कीचड़ में जिंदा गाड़ने की कोशिश: हैवानियत की हदें की पार, VIDEO देख दहल उठेगा दिल

पकड़े गए आरोपी की पहचान राजेश के रूप में हुई है। पुलिस ने महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है और दोनों से पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक महिला का सहारा लेकर शहर के विभिन्न इलाकों में मादक पदार्थ की तस्करी करता था।

MP CRIME: दतिया में महिला की हत्या, गला रेतकर उतारा मौत के घाट, उमरिया के घने जंगल में मिला युवक शव

पुलिस ने शहर में मादक पदार्थ के खिलाफ विशेष अभियान शुरू किया है और उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही इस मामले में और भी खुलासे होंगे। आरोपी मादक पदार्थ कहां से ला रहे थे और इसे किन लोगों को बेच रहे थे इस बारे में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। इंदौर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही पूरी जानकारी सार्वजनिक की जाएगी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m