आशुतोष तिवारी, रीवा। सासंद जनार्दन मिश्रा ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्व. श्रीनिवास तिवारी को लेकर विवादित बयान दिया था. जो कि अब तूल पकड़ लिया है. कांग्रेस ने विरोध जताते हुए सांसद का पुतला दहन किया. इधर, महिला कांग्रेस की पदाधिकारियों ने मंदिर में रीवा सांसद के नाम पर सद्बुद्धि हवन किया. इतना ही नहीं भाजपा से त्योथर विधायक सिद्धार्थ तिवारी ने भी सासंद के बयान का विरोध किया है.

दरअसल, रीवा सासंद जनार्दन मिश्रा ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्व. श्रीनिवास तिवारी पर कसा तंज था. उन्होंने कहा था कि वो रीवा के थे. वे यहां सर्वे-सर्वा माने जाते थे. वे अपने जीवन में एक गड्ढा तक नहीं भरवा पाए. फिर भी उन्हें दइयू (भगवान) कहा जाता था. उनके लिए दादा नहीं दऊ आही वोट न देवा तऊ आही का नारा दिया जाता था. सासंद के इस बयान का रीवा कांग्रेस ने विरोध किया है. कांग्रेसियों ने आज शिल्पी प्लाजा चौक में सांसद पुतला दहन किया. इस दौरान कांग्रेसियों का पुलिस से झूमा-झटकी भी हुई.

इसे भी पढ़ें- ‘विदेश में जाकर करते हैं बकवास’, मंत्री विजयवर्गीय का राहुल गांधी पर तंज, कहा- हम नॉन सीरियस नेता के बयान को नहीं लेते सीरियसली

महापौर अजय मिश्रा ने कहा कि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सर्वहारा वर्ग के नेता थे. उन्होंने समाजवाद से लेकर जनहित में अनेकों कार्य किया है. रीवा ही नही पूरे विंध्य में पंडित श्रीनिवास तिवारी की अलग ही पहचान है. उसके खिलाफ सांसद द्वारा दिया गया बयान बर्दाश्त से बाहर है. अगर पूर्वजों के खिलाफ किसी भी पार्टी अभद्र टिप्पणी करती है तो उसका जवाब दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- बेखौफ बदमाश: हिस्ट्रीशीटर ने बीजेपी नेता को दी जान से मारने की धमकी, सदस्यता अभियान को लेकर धमकाया 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m