CG MORNING NEWS: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज राजधानी रायपुर में कलेक्टर-पुलिस अधीक्षक कॉन्फ्रेंस के दूसरे दिन मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक, संभागायुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक के साथ जिलों में कानून व्यवस्था सहित विभिन्न मुद्दों की समीक्षा करेंगे। राजधानी रायपुर में आयोजित कलेक्टर-पुलिस अधीक्षक कॉन्फ्रेंस स्थानीय न्यू सर्किट हाउस में प्रातः 10 बजे से शुरू होगी।

भाजपा सहायता केंद्र में मंत्री दयाल दास बघेल सुनेंगे लोगों की समस्याएं

भाजपा सहायता केंद्र में आज आज वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री दयाल दास बघेल लोगों की समस्या सुनेंगे। मंत्री बघेल बीजेपी मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आम जनता और बीजेपी कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनने के लिए सुबह 11 बजे से उपलब्ध रहेंगे। जिसमें लोगों की समस्या का त्वरित निराकरण किया जाएगा।

नगर पालिका निगम रायपुर के सचिवालय द्वारा महापौर एजाज ढेबर के आदेशानुसार निगम की मेयर इन कॉउंसिल (MIC) की बैठक आज शुक्रवार को बुलाई गई है। MIC की यह बैठक निगम मुख्यालय के तृतीय तल में शाम 4 बजे से शुरू होगी। इस बैठक में राजधानी वासियों के हित में महत्वपूर्ण फैसले लिए जा सकते है।

वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री आज विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

रायपुर। 12 सितंबर 2024/ प्रदेश वाणिज्य, उद्योग एवं श्रम मंत्री लखनलाल देवांगन शुक्रवार 13 सितंबर को कोरबा में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार उनका दौरा कार्यक्रम इस प्रकार है- सवेरे 10 बजे राजधानी रायपुर के शंकर नगर स्थित निवास से रवाना होकर दोपहर 1 बजे गोपालपुर जिला कोरबा पहुंचेंगे। जहां वे स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट हिन्दी/अंग्रेजी माध्यम स्कूल में विद्यालयीन छात्राओं को सायकल वितरण कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। तत्पश्चात् वे दोपहर 2.15 बजें चारपारा-कोहड़िया पहुंचेंगे। तत्पश्चात् देवांगन शाम 6.40 बजे सीतामढ़ी कोरबा आगमन जहां वे मेन रोड सीतामढ़ी के गणेश पूजा उत्सव में शामिल होंगे। वे शाम 7.30 बजे निवास चारपारा-कोहड़िया पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे।

महादेव सट्टा एप मामले में आज फिर होगी सुनवाई

महादेव सट्टा एप के मामले में गुरुवार को हाईकोर्ट में सुनवाई जारी रही। आरोपी रवि उप्पल की ओर से पक्ष रखा गया। इस मामले में विशेष अदालत द्वारा जारी गैर जमानती वारंट के खिलाफ याचिका लगाई गई है। एप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने हाईकोर्ट में पैरवी की और गैर जमानती वारंट को चुनौती देते हुए कहा कि अदालत ने क्षेत्राधिकार से बाहर जाकर वारंट जारी किया है। इस मामले में आज राज्य सरकार की ओर से अतिरिक्त महाधिवक्ता विवेक शर्मा और ईडी की ओर से विशेष लोक अभियोजक डॉ. सौरभ कुमार पांडेय अपना पक्ष रखेंगे।

रायपुर MIC की महत्वूर्ण बैठक

नगर पालिक निगम रायपुर के सचिवालय द्वारा महापौर एजाज ढेबर के आदेशानुसार नगर पालिक निगम रायपुर की मेयर इन काउंसिल (एमआईसी) की बैठक आज दोपहर 4 बजे महापौर एजाज ढेबर की अध्यक्षता में नगर पालिक निगम मुख्यालय भवन महात्मा गांधी सदन के तृतीय तल स्थित सभाकक्ष में आयोजित की जाएगी। राजधानी वासियों के हित में महत्वपूर्ण फैसले लिए जा सकते है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H