महराजगंज. मिठौरा ब्लॉक के जगदौर सीएचसी में सोमवार को विधायक के औचक निरीक्षण ने खलबली मचा दी. एमएलए यहां फुल फॉर्म में नजर आए. उन्होंने एक फार्मासिस्ट को चमकाया. विधायक उसका कारनामा देखकर बौखला गए और उसके खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दे दिया.

विधायक प्रेम सागर पटेल की इस नाराजगी का वीडियो भी सामने आया है. जिसमें फार्मासिस्ट की ओर से पर्ची के लिए 1 की जगह 2 रुपये लिए जाने को लेकर विधायक उस पर नाराज हो गए. उन्होंने कहा कि मैं DM को सस्पेंड कराने वाला विधायक हूं! याद रखना कलम रख दिया तो निपटारा हो जाएगा.

कोई बचा नहीं पाएगा- विधायक

वीडियो में विधायक फर्मासिस्ट पर बरस रहे हैं. उन्होंने कहा कि 1 रुपया ज्यादा कैसे ले लिया तूने? जबरदस्ती कर रहे हो गरीब से? इन्हीं जनता से हम तुम्हारी दवा करा देंगे बता रहे हैं. यही जनता तुमको पीटेगी. ऐसे ही एक डीएम थे मैनें उनको सस्पेंड करा के दम लिया. मैं वो विधायक नहीं हूं. याद रखना अगर कलम रखा तो निपटारा हो जाएगा. कोई बचा नहीं पाएगा.

तुम लोग प्राइवेट अस्पतालों को जन्म दे रहे हो- विधायक

विधायक ने कहा कि जनता सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में आती है और तुम्हारे दलाल यहां घूमते हैं. यहां दलाली नहीं हो पाएगी. कुछ हुआ नहीं कर दिया रेफर, देखो हमने लाचारी देखी है. हमको ना पढ़ाओ. क्या तमाशा मचाए हो, लूट का तुम्ही केंद्र हो. हमारी जनता को तंग करना भूल जाओ आज के बाद, तुमको एक मौका दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि यहां आप लोग लिख देते हो रेफर, क्यों लिखते हो, इसका कारण लिखो कि इस वजह से मरीज को रेफर किया जा रहा है. तुम लोग सरकार की धज्जियां उड़ा रहे हो अस्पताल में. प्राइवेट अस्पतालों को जन्म दे रहे हो. जब सारी सुविधा सरकार ने शासकीय अस्पतालों में दी है तो मरीज कैस प्राइवेट अस्पतालों में जा रहे हैं.

देखें वीडियो-