लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विधायक आवास परिसर में युवक की लाश मिली है. मंगलवार सुबह शव मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया. पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद पुलिस ने संज्ञान में लेकर जांच में जुट गई है.

विधायक आवास में युवक का शव

मामला हुसैन गंज स्थित विधायक आवास ओसीआर बिल्डिंग परिसर का है. जहा मंगलवार सुबह युवक का शव मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया. सूचना पाकर हुसैन गंज स्थित विधायक आवास परिसर पर पहुंची पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया और युवक को हॉस्पिटल पहुंचाया,जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका

आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को विधायक परिसर में फेंका गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल शुरू कर है. अभी तक मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. युवक की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: मॉर्निंग वॉक पर निकले बीजेपी पार्षद को बदमाशों ने गोली मारी, हमलावर कौन? तलाश में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

जानकारी मिलते ही आल्हा कमान अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. डीसीपी रवीना त्यागी ने बताया कि हम किसी भी घटना से इनकार नहीं कर रहे हैं, जांच की जा रही है साक्ष्य और शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: फिरोजाबाद पटाखा फैक्ट्री विस्फोट अपडेट: गोदाम में विस्फोट से मलबे में तब्दील हुए कई मकान, 5 लोगों की मौत