नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक फूड डिलीवरी बॉय बिल्डिंग में खाना देने गया और जाते जाते उसने घर के बाहर रखें जूते चुरा लिए। लेकिन उस डिलीवरी बॉय को यह पता नहीं था कि घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है। उसकी चोरी रिकॉर्ड हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह पूरा मामला सेक्टर 113 थाना क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर 73 का है।

बताया जा रहा है कि स्विगी का एक डिलीवरी बॉय ऊपर वाले फ्लोर से खाना देकर वापस नीचे आ रहा था। तभी उसकी नजर एक घर के बाहर रखें जूते पर पड़ी। ग्रे कलर का जूता उस डिलीवरी बॉय को पसंद आया तो उसने फौरन जूता उठा लिया और अपने बैग में रखकर वहां से निकल गया।

ये भी पढ़ें: UP में कब थमेगी दरिंदगी ? नाबालिग छात्रा से बलात्कार, दोस्त के घर ले जाकर किया दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी…

स्थानीय लोगों का कहना है कि नोएडा में डिलीवरी बॉय द्वारा चोरी का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: दो सगी बहनें समेत चार बच्चियां गायब: घर से मंदिर के लिए निकली, फिर नहीं लौटी, 4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, परिजनों को अनहोनी की आशंका