कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ग्वालियर में प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पर एक महिला का आज गुस्सा फूंट बैठा। विधानसभा क्षेत्र के विनय नगर इलाके में निरीक्षण के दौरान ऊर्जा मंत्री को देख यह महिला आग बबूला हो गई। वहीं मंत्री ने महिला के पैर छू कर उससे माफी मांगी।

दरअसल, महिला की नाराजगी खराब ड्रेनेज सीवेज सिस्टम और निगम अधिकारियों की लापरवाही को लेकर थी। महिला गुस्से में इतनी ज्यादा थी कि वह मंत्री तोमर का हाथ पकड़कर उन्हें घर के अंदर के हालात दिखाने उन्हें खींचने लगी। महिला की नाराजगी को देख मंत्री ने भी सहजता से उसकी परेशानी को सुना। जिसके बाद ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने महिला के पैर छूकर उससे माफी मांगी। साथ ही मंत्री तोमर ने महिला से कहा की आपने मुझे चुना है, आपकी परेशानी को हल भी मैं ही करूंगा।

President Droupadi Murmu MP Visit: इंदौर पहुंचीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, राज्यपाल मंगूभाई पटेल और CM डॉ मोहन ने किया स्वागत

इसके बाद मंत्री तोमर ने मौके पर ही निगम अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई। मंत्री तोमर ने खराब सीवेज सिस्टम और गंदगी के चलते जलभराव के हालातों को लेकर निगम अधिकारियों की फटकार लगाई। मंत्री ने अधिकारियों पर तंज कसते हुए कहा कि, शायद पहले इनका सम्मान करना होगा तभी यह काम करेंगे।

President Droupadi Murmu MP Visit: इंदौर पहुंचीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, राज्यपाल मंगूभाई पटेल और CM डॉ मोहन ने किया स्वागत

गौरतलब है कि ग्वालियर में बीते 24 घंटे जारी भारी बारिश के बाद दर्जनों कॉलोनियों के हजारों घरों में जलभराव के हालत बन गए। ऐसे में अपनी विधानसभा क्षेत्र का निरीक्षण करने मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर बाइक पर सवार होकर अलग-अलग इलाकों में पहुंचे और मौके पर ही जिम्मेदार अधिकारियों को बुलाकर समस्या के समाधान के निर्देश दिए।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m