कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक पत्रकार सड़क हादसों पर लाइव रिपोर्टिंग करते हुए खुद ही सड़क हादसों का शिकार हो गया। पत्रकार ही नहीं बल्कि उसके साथ सड़क हादसे में शिकार लोग जो लाइव रिर्पोटिंग में जुड़ने के लिए खड़े थे वह भी इस हादसे की शिकार हो गए। हालांकि इस हादसे में पत्रकार को ज्यादा चोटे नहीं आई लेकिन उसके साथ खड़े हर एक शख्स पर जरूर ऑटो चढ़ गया। 

जान से बढ़कर स्टंट: चलती कार के दरवाजों पर झूमती नजर आई युवतियां, Video वायरल 

दरअसल मामला जबलपुर के आरटीओ के पास का है, जहां न्यूज़ 18 के पत्रकार पवन पटेल सड़क हादसों और सड़क के हालात को लेकर लाइव रिपोर्टिंग कर रहे थे। पत्रकार पवन पटेल के साथ सड़क हादसे में शिकार हुए कुछ लोग भी लाइव रिपोर्टिंग में जुड़े हुए थे। तभी वहां से एक बेकाबू ऑटो रॉन्ग साइड से आया और सीधे पत्रकार को टक्कर मारते हुए वहां घायल खड़े एक व्यक्ति के ऊपर चढ़ गया। 

इस घटना में पत्रकार के मोबाइल और लाइव सामग्री भी हवा में उछल गई। हालांकि बाद में ऑटो ड्राइवर को पकड़ लिया गया और उसी आटो से घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया इस हादसे में पत्रकार पवन पटेल को चोट के साथ काफी मालीय नुकसान भी हुआ है।

संभलते नहीं तो ज्यादा बड़ा हो जाता हादसा 

दरअसल हादसे का जो वीडियो सामने आया है, उसमे साफ तौर पर दिख रहा है कि पत्रकार लाइव रिपोर्टिंग कर रहा है। इस दौरान रॉन्ग साइड से ऑटो को जैसे ही उसने आता देखा , तो तुरंत संभलते हुए लोगों को हटाने की कोशिश की। लेकिन ऑटो इतनी रफ्तार में था कि किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला। आटो सीधे पत्रकार को टक्कर मारते हुए घायल शख्स पर चढ़ गया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m