कुशीनगर. इस आधुनिक समाज में भी इश्क करना गुनाह हो गया है. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में गांव के बाहर एक कपल को मिलते हुए ग्रामीणों ने पकड़ लिया. इसके बाद प्रेमी जोड़े को खौफनाक सजा दी. गांव की चौपाल पर 20 साल के एक युवक और 18 साल की युवती को बिजली के खंभे से बांधकर बुरी तरह पीटा गया. युवती के बाल काट दिए गए.

इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्टिव हुई और युवती की मां की तरफ से एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है कि कपल एक ही समाज का है. एक ही गांव के होने की वजह से गांव को उनका यह रिश्ता मंजूर नही था. कुछ दिनों पहले दोनों फरार हो गए थे. युवती ने युवक के पक्ष में बयान देकर युवक को जेल से रिहा कराया था.

इसे भी पढ़ें – 7 वर्दी, 2 आई कार्ड और ठगी का खेलः लोगों को वर्दी का धौंस दिखाकर चूना लगाता था फर्जी दरोगा, फिर ऐसे नकली पुलिस को असली पुलिस ने दबोचा…

बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात प्रेमी जोड़े को गांव के लोगों ने पकड़ लिया. इसकी सूचना युवती के घर वालों को दी. परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों को पकड़कर खूब पीटा. कुछ ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस की मौजूदगी में भी लोगों ने दोनों को मारा. बिजली के खंभे से बांध दिया. घर वालों ने युवती के बाल काट दिए.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक