बहराइच. जनपद बहराइच के शहर के मोहल्ला रायपुर राजा निवासी एक पीसीएस अधिकारी के घर में चोरी की घटना सामने आई है. जानकारी के अनुसार, देहात कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रायपुर राजा के पीसीएस अधिकारी मनोज कुमार के घर में दिनदहाड़े लाखों की चोरी हो गई.

वर्तमान में मनोज कुमार सिद्धार्थनगर जिले के इटवा तहसील में एसडीएम के पद पर कार्यरत हैं. कुछ दिन पहले मनोज कुमार अपनी माता मीना कुमारी के साथ अपने पैतृक गांव विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र गए थे. इसके बाद वे अपनी ड्यूटी पर लौट गए. उस समय घर पर कोई मौजूद नहीं था, जिसका फायदा उठाकर चोरों ने घर में घुसकर जेवरात और अन्य कीमती सामान की चोरी कर ली. चोरी का पता सुबह चला, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

इसे भी पढ़ें – Female Lawyer Murder Case: मामले में आया नया मोड़, PM रिपोर्ट से पति की शिनाख्त पर उठे सवाल, महिला की मां का हुआ DNA टेस्ट

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी है. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. मालूम हो कि एसडीएम मनोज कुमार के बड़े भाई चेन्नई में प्रोफेसर हैं और उनकी मां मीना कुमारी हुजूरपुर ब्लॉक के सीएचसी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और चोरों की तलाश जारी है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक