एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई सीरियल में काम किया है. लेकिन, नागिन सीरियल से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली है. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड एजाज खान (Eijaz Khan) के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुल बात किया है. उन्होंने खुलासा किया कि उनकी मां एजाज की रिलीजन की वजह से उनके रिश्ते के खिलाफ थीं.

anita-hassanandani-saree-look

एजाज के लिए मां के खिलाफ गई थीं अनीता

दरअसल, एक इंटरव्यू में अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंज एजाज खान (Eijaz Khan) के साथ अपने रिश्ते पर बात किया है. एक्ट्रेस ने कहा “वह मेरे लाइफ के पहले कुछ लंबे रिश्तों में से एक था, और मैं अपनी मां के खिलाफ भी गई थी क्योंकि वह दूसरे कल्चर से थे. वह मुस्लिम थे और मैं हिंदू हूं. उसने इसे सीधे तौर पर मना नहीं किया था, लेकिन उसे हमेशा अपनी चिंताएं रहती थीं. हम पर्सनली अच्छे थे, लेकिन हम एक-दूसरे के लिए अच्छे नहीं थे. ये काम नहीं कर सका, और बस इतना ही. Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

ब्रेकअप से उबरने में लगा एक साल

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने बताया कि उनका ब्रेकअप बहुत मुश्किल था और इससे उबरने में उन्हें एक साल से ज्यादा का समय लगा. उन्होंने ये भी हिंट दिया कि एजाज खान (Eijaz Khan) उन्हें “बदलना” चाहते थे. उन्होंने कहा, ”कोई आपसे प्यार करने के लिए आपको बदलना चाहता है, यह प्यार नहीं है. लेकिन मुझे तब इसका एहसास नहीं हुआ, क्योंकि मैं प्यार में थी, और मैं उस इंसान के लिए बदलने को तैयार थी जिससे मैं प्यार करती थी. काश मैंने इतना कुछ न बदला होता, और अपने आप में वैसा ही होता. मैं एक अलग इंसान होती… मुझे आगे बढ़ने में एक साल से ज्यादा का समय लगा. मैं सचमुच अपने सबसे अच्छे दोस्त के घर चला गई थी क्योंकि मैं बहुत उदास थी. हर सुबह, वह मुझे उत्साहित करती थी…”

पिछले खराब हुए रिश्ते से अनीता ने क्या लिया सबक?

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने आगे कहा कि यह जरूरी है कि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ न रहें जो आपको बदलने की कोशिश करता है. उन्होंने कहा कि “सबसे जरूरी बात ये है कि किसी ऐसे व्यक्ति के साथ न रहें जो आपकी असलियत को बदलने की कोशिश कर रहा है. समय-समय पर उनका फोन चेक करते रहें, क्योंकि यह जरूरी है. अगर वह अपना फोन छिपा रहा है, उसे उल्टा रख रहा है, तो कुछ गड़बड़ है बॉस. तीसरा, आपको परिवार और दोस्तों से दूर ले जाना. आपको एक बैलेंस ढूंढ़ना होगा और सही ढंग से प्रायोरिटी तय करनी होंगी.” Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

अनीला ने रोहित रेड्डी से की है शादी

एजाज खान (Eijaz Khan) से ब्रेकअप के बाद अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) की लाइफ में रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) की एंट्री हुई थी. कुछ साल डेट करने के बाद कपल ने साल 2013 में शादी कर ली थी. अब ये जोड़ी एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स हैं और हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं.