फिल्म ‘जिगरा’ (Jigra) में वेदांग रैना (Vedang Raina) एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के भाई के किरदार में नजर आएंगे. हाल ही में वेदांग ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में आलिया भट्ट और करण जौहर के साथ बतौर गेस्ट शामिल हुए हैं. हमेशा की तरह इस एपिसोड में कपिल शर्मा ने अपने शो में आए मेहमानों से दिलचस्प सवाल पूछे. इस दौरान जब उन्होंने वेदांग रैना (Vedang Raina) से सवाल पूछे तो उन्होंने इस बात का पूरा ख्याल रखा कि शो में खुशी का भी जिक्र हो. कपिल ने बिना कपूर का नाम लिए वेदांग रैना (Vedang Raina) को छेड़ा और करण जौहर ने भी उनका खूब सपोर्ट किया है.

वेदांग रैना (Vedang Raina) और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर (khushi Kapoor) की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते नजर आते हैं. कपिल वेदांग रैना (Vedang Raina) से पूछते हैं, “वेदांग, आप आलिया के बहुत बड़े फैन हैं और अब आप उनके साथ जिगरा में काम कर रहे हैं, लेकिन आप उनके भाई का किरदार निभा रहे हैं. अगर हम देखें तो हुआ ये कि हमारे हाथ में 2000 रुपए का नोट आया और पता चला कि नोटबंदी हो गई है. तो क्या आप आलिया के साथ काम करके खुश हैं या आप इस बात से दुखी हैं कि मैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ काम कर रहा हूं. Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

कपिल के सवाल का जवाब देते हुए वेदांग रैना (Vedang Raina) ने कहा कि जाहिर तौर पर मैं खुश हूं…और करण जौहर ने उन्हें वहीं रोककर कहा, ”ठीक है, खुश हूं.” करण की इस बात पर कपिल शर्मा और आलिया भट्ट दोनों जोर-जोर से हंसने लगे और वेदांग पूरी तरह शर्मिंदा हो गए. वेदांग रैना (Vedang Raina) को इस तरह शरमाता देख कपिल फिर उसे चिढ़ाते हैं और पूछते हैं वेदांग तुम्हें सबसे ज्यादा खुशी कहां मिलती है?

कपिल के सवाल का जवाब देते हुए वेदांग रैना (Vedang Raina) ने कहा कि वह कश्मीर के जरूर हैं, लेकिन वह कभी कश्मीर में नहीं रहे. उनके माता-पिता दिल्ली में रहते थे और उनके जन्म के समय मुंबई चले गए. इसीलिए वेदांग मुंबई से हैं. हालाँकि एक तरह से वो कश्मीरी भी हैं, क्योंकि उनके पूर्वज वहीं के थे. वेदांग ने यह भी कहा कि उन्हें कोई वापस नहीं लाया. Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

बता दें कि वेदांग रैना (Vedang Raina) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जिगरा 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. यह फिल्म आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए बहुत खास है क्योंकि वह न केवल फिल्म में अभिनय कर रही हैं, बल्कि अपने गुरु करण जौहर के साथ फिल्म का निर्माण भी कर रही हैं.