अमित कोड़ले,बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के मुलताई में एक बीएमओ का गाली बकते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। अस्पताल परिसर में बीएमओ डॉ पंचम सिंह एक सफाईकर्मी को फोन पर गंदी-गंदी गालियां देते नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि सफाईकर्मी दुर्घटना में घायल हो गया था, इसलिए पोस्टमार्टम करने नहीं पहुंचा।  

MP BREAKING: तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 6 लोगों की दबने से मौत, मौके पर पहुंची पुलिस

जानकारी के मुताबिक सफाईकर्मी लिविस कसारे अस्पताल पहुंचकर बीएमओ को स्थिति से अवगत कराया। तब भी बीएमओ के द्वारा उसे टॉर्चर किया गया और नौकरी से निकालने की धमकी दी गई। जिसके बाद सफाईकर्मी ने जैसे तैसे पोस्टमार्टम किया।  घटना के बाद पीड़ित सफाईकर्मी ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है।

कहां सुरक्षित हैं बेटियां? बकरी चराने गई 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म, 30 साल के दरिंदे ने अकेली पाकर बनाया शिकार, हालत गंभीर

सफाईकर्मी के अनुसार बीएमओ डॉ पंचम सिंह आए दिन अधीनस्थ स्टाफ से इसी तरह गालीगलौज करते हैं। वहीं इस मामले में जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने चुप्पी साधते हुए पल्ला झाड़ लिया। सफाईकर्मी से बदसलूकी होने से चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों में रोष व्याप्त है। वे बीएमओ पर कार्रवाई की मांग कर रहे है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m