कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर के  गोहलपुर थाना इलाके के मोतीलाल नेहरू वार्ड में एक महिला का कटा हुआ हाथ मिलने से सनसनी फैल गई। किसी ने महिला के हाथ को नाले में फेंक दिया था। जिसके बाद स्थानीय पार्षद सफीक हीरा ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने कटे हुए हाथ से महिला की खोजबीन की। जिसमे पता चला कि एक्सीडेंट में महिला का हाथ कट गया था, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।   

लड़कियों का ऐसा शौक! शातिर पहले युवतियों की डाउनलोड करता था फोटो, फिर एडिट कर करता था ये काम, रेपिस्ट की करतूतों को जानकर रह जाएंगे दंग

गोहलपुर थाना प्रभारी प्रतीक्षा मार्को ने बताया कि थाने में सूचना प्राप्त हुई थी कि एक महिला मथुरा नगर से संजीवनी अस्पताल में गई है। उसका हाथ एक्सीडेंट से कट गया था। टीआई ने बताया कि ई-रिक्शा में अस्पताल ले जाते समय उसका हाथ कहीं घूम गया था। गोहलपुर थाना पुलिस ने उसके हाथ को ढूंढा है, साथ ही गंभीर घायल महिला को संजीवनी नगर अस्पताल से मेट्रो अस्पताल पर भर्ती कराया। 

लूट, हत्या और खौफनाक खुलासा: 200 CCTV फुटेज, 125 संदेहियों से पूछताछ कर आरोपियों तक पहुंची पुलिस, जानिए कत्ल की रात की पूरी कहानी

मार्कों ने बताया कि महिला नीतू पटेल है, जो पनागर की रहने वाली है। महिला अपने बच्चों और बहन के साथ ग्वारीघाट गई हुई थी। यहां से वापस ई रिक्शा से संस्कारधानी कॉलोनी जाते समय उसका हाथ कट गया था। मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है, फिलहाल महिला का इलाज अस्पताल में जारी है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H