कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश में ग्वालियर शहर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के टाइगर चौक के पास स्थित एक पानी से भरे बड़े से गड्ढे में स्कूल छात्र का शव मिलने से हड़कंप मच गया। यह छात्र 25 सितंबर से अपने घर से गायब था। बताया जा रहा है कि, शताब्दी पुरम में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई कर रहा था।

मूलत: मृतक संतोष धाकड़ शिवपुरी जिले का रहने वाला है। सुबह जब कुछ लोगों ने मृतक संतोष धाकड़ का शव पानी में पड़ा हुआ देखा तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पानी से शव निकाला और पोस्टमार्टम के लिए डेड हाउस भेजा।

Lalluram Impact: वर्दी को शर्मसार करने वाला ASI निलंबित, नशे में झूमने का Video हुआ था वायरल

25 सितंबर को संतोष अपने घर से साइकिल लेकर कोचिंग जाने की कह कर निकाला था। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। सीसीटीवी फुटेज में कुछ दूर तक उसके साइकिल से जाने के दृश्य मिले थे। फिलहाल यह पता नहीं चला है कि संतोष धाकड़ नामक यह छात्र किसी हादसे का शिकार हुआ है या उसने खुद ही पानी में कूद कर आत्महत्या की है।

खास बात यह भी है कि छात्र का मोबाइल उसके कमरे पर रखा मिला है। जिसमें उसका सोशल मीडिया अकाउंट पूरी तरह से डिलीट है। अब यह डिलीट की संतोष धाकड़ ने की है याकिसी अन्य ने पुलिस इसकी जांच कर रही है। मामले में पुलिस साइबर एक्सपर्ट की मदद ले रही है। पुलिस ने संतोष धाकड़ के भाई के अलावा परिवार के अन्य लोगों को भी शिवपुरी खबर कर दी है। जबकि छात्र के कुछ परिजन पहले से ही ग्वालियर में है। महाराजपुरा पुलिस ने इस मामले में 26 सितंबर को छात्र संतोष धाकड़ की गुमशुदगी दर्ज की थी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m