Crime News. एक एक्ट्रेस ने भाजपा के पूर्व विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अभिनेत्री ने कहा कि भाजपा नेता ने यौन शोषण किया. इस दौरान अश्लील वीडियो बना लिया गया और अब इसी को वायरल करने की धमकी देकर कई अधिकारियों के साथ सोने के लिए मजबूर किया जा रहा है.

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की एक एक्ट्रेस ने उत्तराखंड में बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई, जिसमें उन्होंने कहा कि सुरेश राठौर ने दो साल पहले नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर में उनका गंधर्व विवाह किया और उसके बाद उनका यौन शोषण किया.

इसे भी पढ़ें – ये रिश्ता क्या कहलाता है? फिल्म अभिनेत्री ने खुद को बताया BJP के पूर्व विधायक की पत्नी, लगाए गंभीर आरोप

पूर्व भाजपा विधायक पर ब्लैकमेल करने का आरोप

एक्ट्रेस उर्मिला सनावर ने आरोप लगाया कि सुरेश ने नशीली दवाई देकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए और इस दौरान अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिए. अब आरोपी इन वीडियो का इस्तेमाल करके उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है और कई अधिकारियों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा है.

नशीली दवा खिलाकर बनाया शारीरिक संबंध

पीड़िता ने बताया कि उनकी मुलाकात सुरेश राठौर से 12 जून 2022 को हुई थी, जब वह संत रविदास आश्रम के आचार्य थे. इसके बाद दोनों के बीच फोन पर बातचीत शुरू हुई, जिसके बाद सुरेश ने उन्हें अपने आश्रम बुलाकर भोजन में नशीली दवा मिलाकर शारीरिक संबंध बनाए.

इसे भी पढ़ें – BJP नेता का अभिनेत्री के साथ Video वायरल होने के बाद मचा बवाल, एक्ट्रेस आईं सामने, कहा- होटल में कई दिनों तक…

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी

एक्ट्रेस ने एसएसपी को बताया कि अब सुरेश राठौर उन्हें धमकी दे रहा है कि वह अश्लील वीडियो वायरल कर देगा. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने ही पति से जान का खतरा महसूस हो रहा है. बता दें कि अभिनेत्री ने सुरेश राठौर से शादी की थी, जबकि उनका पहले पति से तलाक का मामला कोर्ट में लंबित है.

जांच में जुटी पुलिस

अभिनेत्री उर्मिला सनावर के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पूर्व विधायक के साथ कई वीडियो मौजूद हैं, जिसमें वे अपने पति के रूप में सुरेश राठौर को दिखा रही हैं. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और पीड़िता को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक