भदोही. यूपी में 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तारीखों का ऐलान से पहले निषाद पार्टी के मुखिया और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दो सीट मझवां और कटेहरी पर दावा ठोका है. उन्होंने कहा कि इन सीटों पर उनकी पार्टी की पूरी तैयारी चल रही है.

भदोही में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान संजय निषाद ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार हमला किया. उन्होंने सपा को अपराधियों और माफियाओं की पार्टी बताते हुए कहा कि यह पार्टी हमेशा इन्हीं के सहारे सत्ता में आती रही है, लेकिन अब इनका सफाया हो रहा है.

इसे भी पढ़ें – मत्स्य विभाग में DG की नियुक्ति से खुद विभागीय मंत्री भी हुए हक्का-बक्का, डिपार्टमेंट में ये पद नहीं चाहते थे संजय निषाद

संजय निषाद ने कहा, “सपा के नेता कानून के गिरफ्त में आ रहे हैं और अखिलेश यादव उनके बचाव में बोलकर अपराधियों का मनोबल बढ़ा रहे हैं.” उन्होंने यह भी कहा कि योगी सरकार में कार्रवाई केवल जांच के बाद होती है, चाहे दोषी कितना भी बड़ा रसूखदार क्यों न हो. निषाद ने बताया कि उनकी पार्टी ने सभी 10 सीटों के लिए प्रभारी नियुक्त किए हैं और एनडीए के उम्मीदवार को जीताने के लिए सहयोग करेंगे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक