उमेश यादव, सागर।  मध्य प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराध के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक बार फिर सागर से एक ऐसा ही मामला समाने आया है। जहां नदी में नहाने गई नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही दो नाबालिग लड़कों ने दुष्कर्म किया।

VIDEO: पहले दिन ही हुआ पर्यटकों को टाइगर का दीदार, रोमांचित हो उठे सैलानी

सागर जिले के खुरई ग्रामीण थाना क्षेत्र में 14 साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी अनुसार खुरई ग्रामीण थाना क्षेत्र में रहने वाली 14 वर्ष नाबालिग रविवार को गांव के पास नदी में नहाने गई थी। इसी दौरान गांव के ही दो नाबालिग लड़कों ने किशोरी को दबोच लिया और झाड़ियों में लेजाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मरीज की मौत पर हंगामाः डायलिसिस के बाद मरीज ने तोड़ा दम, जांच के लिए टीम गठित

पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजन रविवार देर शाम थाना पहुंचे और पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने दो नाबालिगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट एवं अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। घटना की जानकारी देते हुए खुरई ग्रामीण थाना प्रभारी धनेन्द्र यादव ने बताया कि, एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग की रिपोर्ट पर अपराध कायम किया गया है। पीडिता के न्यायालय के समक्ष बयान कराए गए एवं दो नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया गया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m