कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश में ग्वालियर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचकर एक युवक ने न्याय की गुहार लगाई है। युवक का आरोप है कि बीजेपी नेता और उसके गुर्गे उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। ऊर्जा मंत्री का नाम लेकर बार-बार उसे धमका रहे हैं। गुंडे उसके घर के बाहर दिन रात उठ बैठ रहे हैं। जिस डर के कारण वे अपने घर 3 दिन से नहीं जा पा रहा है।

फरियादी ने बताया कि, इसकी वजह उसका खुद का मकान है। जिसे आरोपी जबरदस्ती खरीदना चाहते है। पीड़ित युवक ने चेतावनी दी है कि अगर उसे न्याय नहीं मिलता तो वे अपने परिवार के साथ आत्मदाह कर लेगा। वहीं पुलिस अधिकारी ने उसकी बात को सुन और थाना प्रभारी को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

Lalluram.com Impact: RSS नेता से बदतमीजी करने वाले SDM को हटाया, बुजुर्ग से कहा था- ‘इधर हट… मेरे पीछे खड़े होने का तुम्हें अधिकार किसने दिया…’,

क्या है पूरा मामला

दरअसल, ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के जाधव कॉलोनी में रहने वाले मोहम्मद नईम खान आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा। जहां उसने कार्यालय में मौजूद पुलिस अधिकारी एसडीओपी संतोष पटेल को अपनी पीड़ा सुनाते हुए न्याय की गुहार लगाई। उसने पुलिस अधिकारी को बताया कि कैलाश नगर में रहने वाले भाजपा नेता शैलेंद्र उर्फ शैलू चौहान, राघवेंद्र चौहान और प्रशांत शर्मा से 2021 में जाधव कॉलोनी रेलवे क्रॉसिंग के पास बने एक मकान का सौदा 32 लाख रुपए में उसने बेचने का किया था।

जिसका 6 महीने का एग्रीमेंट 2021 में किया था। जो बाद में निरस्त हो गया। फिर 2022 में उसने फिर से एग्रीमेंट 6 महीने का किया जोकि वह भी निरस्त हो गया। जिसे लेकर उसने रजिस्ट्री कराने के लिए उन लोगों को नोटिस भी भेजा। लेकिन उन्होंने रजिस्ट्री नहीं कराई और एग्रीमेंट खत्म होने के 2 साल बाद जब मकान की कीमत बढ़ गई, तो उन्हें रजिस्ट्री कराने की याद आ गई।

अब वे एग्रीमेंट खत्म होने के बाद भी अब उसे रजिस्ट्री करने के लिए धमका रहे हैं और बार-बार ऊर्जा मंत्री का नाम लेकर उसे धमकी दे रहे हैं। हद तो तब हो गई है जब उसने अपने गुंडे उसके घर के बाहर बिठा दिए हैं। जिसके कारण डर के चलते वे अपने घर नहीं जा पा रहा है। जबकि वो अब अपना मकान बेचना नहीं चाहता और लोगों द्वारा दी गई एडवांस राशि को भी वापस करना चाहता है। लेकिन बाद में लोग उसके मकान को खरीदने के लिए जिद्द पर अड़े हुए है।

समर्थकों के साथ बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व टिकिट काउंटर के गेट पर धरने पर बैठी विधायकः उनकी मांग को जू प्रबंधन ने बताया अनुचित

पीड़ित युवक का कहना है कि, वहां उनकी प्रताड़ना से इतना तंग आ चुका है कि अगर उसे न्याय नहीं मिलता तो वे अपने पूरे परिवार सहित आत्मदाह कर लेगा। वहीं पुलिस अधिकारी ने उसकी बात को सुन तुरंत थाना प्रभारी बहोड़ापुर को कार्रवाई करने के लिए निर्देश दिया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m