अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश में दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला शहडोल जिले से सामने आया है. जहां एक शख्स ने महिला से रेप किया है. वह महिला को जान से मारने की धमकी देकर 12 सालों तक शारीरिक शोषण करता रहा. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के शिकायत पर FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला धनपुरी थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि 45 वर्षीय महिला की 12 साल पहले वशीम से जान पहचान हुई. अक्टूबर 2012 में घर पर बच्चे और उसका पति नहीं था. इस बीच वसीम उसके घर आया और जबरदस्ती गलत काम किया. जिसके बाद से वह लगातार जबरदस्ती करता रहा. जब इस बात की जानकारी महिला के पति को हुई तो वह साल 2015 में महिला को तलाक दे दिया.

इसे भी पढ़ें- नदी नहाने गई किशोरी को अकेले देख 2 नाबालिगों की बिगड़ी नीयत, झाड़ी में ले जाकर किया गैंगरेप

इस दौरान वसीम महिला को दो बार गर्भपात का दवाई भी खिलाई. साल 2024 तक शादी का झांसा देकर वसीम गलत काम करता रहा. अब जब शादी करने की बारी आई तो उसने मना कर दिया और रिपोर्ट करने पर उसके बेटियों को बदनाम कर जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद पीड़िता प्रताड़ना से तंग आकर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई.

इसे भी पढ़ें- स्कूल के बाथरूम में कैमरा: CCTV देखते ही छात्रों के उड़े होश, प्रबंधन पर लगाए आरोप

इस मामले में एडिशनल एसपी अभिषेक दिवान का कहना है कि महिला के साथ लंबे समय से दुष्कर्म करने की एक शिकायत मिली है. इस पर धारा 376,376(2)(N), 506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी के गिरफ्तार कर लिया गया है और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m