मिर्जापुर. जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां रफ्तार का कहर देखने को मिला है. एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली में ठोकर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 10 मजदूरों की मौत हो गई. वहीं 3 मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं, जिनको वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- हसीना के हुस्न से जरा बचके! लड़कों को VIDEO कॉल करती थी लड़की, करती थी अश्लील हरकतें, फिर…

बता दें कि पूरी घटना कछवां थाना क्षेत्र के कटका गांव के पास वाराणसी-प्रयागराज नेशनल हाइवे की है. जहां भदोही से ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर वाराणसी के रामसिंहपुर मिर्जामुराद अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दी. घटना में ट्रेक्टर-ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए हैं.

इसे भी पढ़ें- अब डरने की कोई जरूरत नहीं… पिंजरे में कैद हो गया हमलावर तेंदुआ, जानिए कैसे पकड़ में आया आदमखोर…

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया. मामले की तफ्तीश की जा रही है. हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान भानू प्रताप, विकास कुमार, अनिल कुमार, सूरज कुमार, सनोहर, राकेश कुमार , प्रेम कुमार, राहुल कुमार , नितिन कुमार और रोशन कुमार शामिल हैं. सभी बीरबलपुर मिर्जामुराद और रामसिंहपुर मिर्जामुदार गांव वाराणसी के रहने वाले हैं.