परवेज खान, शिवपुरी। सरकार भले ही लाख दावे करें, पर जमीनी हकीकत यह है कि खाद के एक कट्टे के लिए किसान को परेशान होना पड़ रहा है। किसान खाद पाने की चाह में दिनभर भूखा प्यासा लाइन में खड़े रहकर अपने नंबर आने का घंटों  तक इंतजार कर रह है। ऐसे में अब खाद पाने के लिए किसानों को लाठी भी खानी पड़ रहीं हैं। 

सब रजिस्ट्रार ऑफिस में देर रात छापाः बंद ऑफिस में अंदर युवक कर रहा था काम, कलेक्टर के निर्देश पर नायब तहसीलदार ने की कार्रवाई

ताजा मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से सामने आया है, यहां लुधावली के खाद गोदाम पर खाद लेने पहुंचे एक किसान के साथ देहात थाना में पदस्थ तीन पुलिस कर्मियों ने मारपीट कर दी। किसान के साथ मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

MP रेल हादसा: रतलाम में पेट्रोल से भरी मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरे, यातायात प्रभावित 

जानकारी के मुताबिक लुधावली स्थित खाद गोदाम पर किसान के साथ मारपीट दोपहर ढाई बजे के लगभग हुई है। एक किसान को देहात थाना में पदस्थ तीन पुलिसकर्मी ने पाइप और हाथ-पैरों से पिटा। इसी दौरान किसान के साथ मारपीट का वीडियो किसी अन्य किसान ने बना लिया और किसानों पर हुए इस अत्याचार को उजागर करने के लिए वीडियो वायरल कर दिया गया। फ़िलहाल इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m