मुकेश मेहता, बुधनी। मध्य प्रदेश में दरिंदगी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन बच्चियों और महिलाओं के साथ हैवानियत की घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामला सीहोर के बुधनी से सामने आया है। जहां एक महिला से गैंगरेप की वारदात सामने आई है। बताया गया कि आरोपियों ने पहले महिला को झांसे में लेकर शराब पिलाई। फिर बारी बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह पूरा मामला बुधनी थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राम पीलीकरार की रहने वाली 35 वर्षीय महिला दरिंदगी का शिकार हो गई। गांव के ही तीन लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पहले महिला को बातों में उलझाकर शराब पिलाई और फिर उसके साथ हैवानियत की हदें पार कर दी।

ये भी पढ़ें: 80 साल की बुजुर्ग से दुष्कर्म: आरोपी को फांसी देने की मांग, युवाओं ने प्रदर्शन कर SDM को सौंपा ज्ञापन  

इस मामले पर SDOP शशांक गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित महिला रामनगर दवाई लेने गई थी। जहां 2 से 3 लोगों ने महिला को अपने झांसे में लेकर पहले शराब पिलाई और फिर बारी बारी से महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। महिला की रिपोर्ट पर बुधनी थाने में अज्ञात 3 आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। जिनमें एक आरोपी की पहचान महिला ने की है, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस बाकी दो अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: चिताओं के बुझते ही तांत्रिक ने इकट्ठा की हड्डियां: ग्रामीणों ने पुलिस के किया हवाले, फिर हड्डियां फैलता हुए कहा- ‘तुम्हारी जो हो ले लो’

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m