चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की आर्थिक राजधानी इंदौर के राजेंद्र नगर पुलिस ने गरबा पांडलो की चेकिंग के दौरान वाहन चोर गिरोह को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से अवैध हथियार और 10 चोरी के दो पहिया वाहन भी बरामद किए गए।

डीसीपी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि, क्षेत्र में लगातार वाहन चोरी की वारदात सामने आ रही थी। इसी बीच सूचना मिली कि चोइथराम मंडी के पार्किंग में दो संदिग्ध युवक बैठे हैं। जिनके पास अवैध हथियार भी हैं। सूचना के बाद दोनों युवकों को मौके पर जाकर पकड़ा गया। नाम पता पूछने पर बदमाशों ने अपना नाम संजय और संतोष टांडा जिला धार होना बताया।

MP में गरबा महोत्सव में घुसे मुस्लिम युवक: उज्जैन और इंदौर में बजरंग दल ने पकड़ा, एक की जेब में अश्लील सामग्री, दूसरे के मोबाइल में मिले लड़कियों के VIDEO

जब दोनों युवकों की तलाशी ली गई तो उनमें से एक के पास देशी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद हुई। वहीं युवक जिस मोटरसाइकिल पर बैठे थे उसके संबंध में जब कागज मांगे तो उनके पास नहीं मिले। उक्त बाइक चोरी की होना बताई गई। जब आरोपियों से अलग से पूछताछ की गई तो संजय ने मोटरसाइकिल चोरी करने की घटनाओं का भी खुलासा किया।

युवकों ने राजेंद्र नगर व इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्र से कुल 10 मोटरसाइकिल चोरी करना स्वीकार किया है। चोरी करने के बाद युवक उन्हें कम दामों में बेच दिया करते थे। वहीं चोरी के वाहन वह पार्किंग एवं चोइथराम मंडी के पीछे सुनसान कॉलोनीयों में छुपा देते थे। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस कड़ाई से पूछताछ में जुटी हुई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m