अमित पांडे, सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां श्री गुरुद्वारा साहिब के मंदिर में आग लग गई। जिसके चलते मंदिर के अंदर रखा सामान जलकर खाक हो गया। दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। फिलहाल आग लगने का कारण अज्ञात है पुलिस जांच में जुटी हुई है।

यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, गुरुद्वारा रोड पर स्थित श्री गुरुद्वारा साहिब के मंदिर में आग लग गई। यह देख अफरा तफरी मच गई, मंदिर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की और पुलिस सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अभिषेक उपाध्याय सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

ये भी पढ़ें: कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग: ऊपर बना रखा था तीन मंजिला मकान, हादसे के दौरान सो रहे थे घर वाले, बाल-बाल बची जान

मंदिर के पास रहने वाले नगरवासियों और दमकल की टीम ने मिलकर आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक आग पर काबू पाते तब तक मंदिर के अंदर रखा सामान जलकर खाक हो गया था। गनीमत रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फिलहाल आग लगने का कारण अज्ञात है। कोतवाली थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: BREAKING: सर्चिंग पर निकले CRPF जवानों का बोलेरो वाहन पलटा, एक की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m