अजयारविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां देर शाम एक युवती द्वारा बालों में कंघी करने से मां के द्वारा मना करने पर युवती ने सुसाइड कर लिया। यह हैरान करने वाला मामला शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के अंतिम छोर छत्तीसगढ़ बार्डर पर स्थित झिकबिजुरी चौकी क्षेत्र के पथरिया टोला के जंगल की बताई जा रही है। 

चाकू गोदकर निर्मम हत्या, शराब पीने को लेकर हुए विवाद के बाद उतारा मौत के घाट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस  

आदिवासी बाहुल्य शहडोल जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के झिकबिजुरी चौकी अंतर्गत ग्राम कुटेला के रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती आरती उर्फ गुड्डी को उसकी मां ने देर शाम बालों में कंघी करने से मना करना इतना नागवारा गुजरा कि वह नाराज होकर घर से बाहर निकल गई। इसके बाद घर से लगभग 3 किलोमीटर दूर स्थित पथरिया टोला के जंगल में एक पेड़ में फांसी का फंदा बनाकर झूल गई। 

सोलर प्लांट में ड्यूटी लगाने को लेकर विवाद: दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, 5 घायल, हवाई फायर का भी आरोप  

हालांकि पुलिस को मृतिका के घटनास्थल के पास कुछ आपत्ति जनक चीजें भी मिली है ,जिससे  युवती के सुसाइड की वजह कुछ और भी हो सकती है। फिलहाल युवती के सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस पर मामले की झिकबिजुरी पुलिस बड़ी ही बारीकी से जांच कर सुसाइड के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

मानव बना दानव: घर में अकेली पाकर मुंह बोले भाई ने किया रेप, छोटे के बाहर जाते ही खींचकर कमरे में ले गया हैवान, छात्रा की तबीयत बिगड़ने पर हुआ खुलासा

वहीं इस पूरे मामले में शहडोल एडिशनल एसपी अभिषेक दिवान का कहना है कि युवती के सुसाइड की जानकारी लगने पर झिकबिजुरी पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी है। प्रथम दृष्टया मृतिका के माता द्वारा बताया गया है कि रात में कंघी करने से मना किया था ,जिसके बाद वह कही चली गई ,जिसके बाद उसका फांसी के फंदे झूलता शव मिला है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m