परवेज खान, शिवपुरी। मध्य प्रदेश में अक्सर वन विभाग टीम पर अतिक्रमणकारी हमला करते हैं. लेकिन शिवपुरी जिले में वन अमले ने आदिवासी कब्जाधारियों पर जमकर लाठियां भांजी और उन्हें खदेड़ दिया. यह मामला कोलारस क्षेत्र के मोरई का है.

जानकारी के मुताबिक, मोरई में 8 आदिवासी परिवार वन भूमि पर कब्जा कर झोपड़ी बनाया था. जिसकी सूचना मिलते ही वन विभाग और पुलिस की टीम बुलडोजर लेकर अतिक्रमण हटाने मौके पर पहुंची. जिसका आदिवासी महिला-पुरुषों ने विरोध किया. जिसके बाद टीम ने उन पर जमकर लाठियां भांजी और उन्हें खदेड़ा.

इसे भी पढ़ें- SP ऑफिस में महिला ने की आत्मदाह की कोशिश: ससुराल पक्ष और पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, जानें क्या है पूरा मामला   

बताया जा रहा है कि अतिक्रमण हटाने के दौरान आदिवासियों ने वन और पुलिस बल की टीम पर पत्थर से हमला कर दिया था. जिसके बाद टीम ने उन्हें खदेड़ा. वहीं आदिवासियों को लाठ से मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. बता दें कि प्रदेश में अतिक्रमण को लेकर प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें- ‘प्रदेश सरकार… गौ माता से किए गए अपने वादे निभाए’, गौशाला संचालकों ने CM मोहन यादव के नाम कलेक्टर को दिया ज्ञापन

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m