अजयारविंद नामदेव, शहडोल। एमपी अजब है गजब है, इस अजब-गजब एमपी के शहडोल में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां चिकन लेग पीस के शौकीन ने चिकन शॉप की दीवार में सेंधमारी कर, शॉप में रखे 25 से अधिक मुर्गा व नगदी चोरी कर फरार हो गया। मामले की पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

ऑपरेशन “प्रहार” के तहत बड़ी कार्रवाई: 75 लाख के अवैध गांजे के पौधे जब्त, तुअर और कपास की फसल के बीच हो रही थी खेती  

क्या है मामला

हैरान कर देने वाला ये मामला शहडोल जिले के धनपुरी थाना क्षेत्र के धनपुरी कैंप नंबर 1 पुलिया के पास मीट एंड चिकन की शॉप का बताया जा रहा है। धनपुरी थाना क्षेत्र के विलियस नंबर एक के रहने वाले इस्तियाक बबला की धनपुरी कैंप नंबर 1 पुलिया के पास मीट एंड चिकन की शॉप है। जहां देर रात अज्ञात चोर दुकान की दीवार तोड़कर दुकान रखे लगभग 25 से अधिक मुर्गा व काउंटर में रखे नगदी लेकर फरार हो गया।

एयरफोर्स स्टेशन और सिविल एयरपोर्ट क्षेत्र में हर्ष फायरिंग पर रोकः विंग कमांडर ने कलेक्टर से की थी शिकायत, 6 से ज्यादा मेटेलिक फायर बुलेट्स बरामद

सुबह दुकानदार जब दुकान पहुंचा तो देखा कि दुकान की दीवार में सेंधमारी कर मुर्गा व नगदी चोरी हो गया है। जिसकी सूचना पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं इस पूरे मामले में धनपुरी थाना प्रभारी ख़ेम सिंह का कहना है कि एक मुर्गा के दुकानें चोरी की शिकायत आई है। इस मामले की जांच की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m