उमेश यादव, सागर। मध्य प्रदेश में सागर से बड़ी खबर सामने आई है। जिले के महाराजपुर पुलिस थाना अंतर्गत चोराडोंगरी पंचायत के ग्राम नेगुवां घुघरी में एक सहायक समिति प्रबंधक की पत्थर से सिर कुचलकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

बड़ा हादसा: मकान की दीवार गिरी, मलबे में दबे महिला समेत दो मासूम, एक बच्चे की मौत, एक की हालत गंभीर

पूरा मामला


गौरझामर थाना क्षेत्र के नयानगर में रहने वाले सहायक समिति प्रबंधक पहलाद लोधी सुबह मॉर्निंग वाक करने गए थे। जिसके बाद वो अचानक लापता हो गए। रात में ग्राम चौराडोंगरी के पास नेगुवां घुघरी में शव क्षत विक्षत हालत में मिला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीओपी शशिकांत सरेआम, महाराजपुर थाना प्रभारी मीनेश भदोरिया पहुंचे।

देर शाम को मामले में परिजनों ने एसडीओपी शशिकांत सरयाम देवरी को ज्ञापन देकर अपहरण की आशंका जताई थी। नयानगर निवासी महेंद्र लोधी ने एसडीओपी के यहां ज्ञापन में उल्लेख किया है कि मेरे बड़े पिताजी प्रहलाद सिंह लोधी सहायक समिति प्रबंधक गुरुवार की सुबह 5 बजे रेशम उद्यान केंद्र के पास लुग्गी और पीली शर्ट पहनकर घूमने गए थे। जब वे 7:00 बजे तक नहीं लौटे तो आसपास पता किया, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला।

MP उपचुनावः बुधनी से कांग्रेस के चार दावेदार के नामों का बना पैनल, विजयपुर से बीजेपी की तरह कांग्रेस में भी सिंगल नाम

सीसीटीवी कैमरे में चार पहिया वाहन से अपहरण की आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि वह सोने की चेन, अंगूठी और सोने का कड़ा पहने हुए थे। वहीं पुलिस ने गुम इंसान कायम कर मामले की जांच शुरू की। इस दौरान पुलिस को सूचना अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच पड़ताल की और परिजनों से पहचान कराई तो परिजनों ने प्रहलाद लोधी के शव होने की पुष्टि की।

थाना प्रभारी मिनेश भदोरिया ने बताया कि, मृतक के सिर को पत्थर से कुचला गया था। परिजनों ने पहचान कर लिया है जो प्रहलाद लोधी नया नगर निवासी के रूप में पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि करीब 6:00 बजे शव मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की है हत्या क्यों की है इस बात की जांच की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m