निशांत राजपूत, सिवनी। मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में अवैध शराब के खिलाफ आबकारी अमला सक्रिय है। इसी बीच एक बार फिर आबकारी विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। जिसमें तीन लाख 75 हजार की शराब और महुआ लाहन जब्त कर नष्ट किया गया।

‘बीयर्डलेस बॉयफ्रेंड’ की तमन्ना अब हमारे दिल में है…’, लड़कियों ने लगाए दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड रखो के नारे, अनोखी रैली का Video वायरल

सिवनी में इन दिनों आबकारी विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। आज टीम के द्वारा सिवनी मंडल के उत्तर वृत्त में बरघाट क्षेत्र में कार्रवाई की गई। जिसमें मुखबिर की सूचना पर ग्राम मोहगांव में नाले के पास अवैध हाथ भट्टी कच्ची शराब बनाने के अड्डे नष्ट किए गए हैं।

VHP नेता को पाकिस्तान से आया धमकी भरा कॉल, पुलिस से की Y प्लस सुरक्षा की मांग

वहीं नाले के किनारे छिपाकर रखे गए प्लास्टिक के ड्रमों में भारी मात्रा में सड़ा हुआ महुआ लाहन बरामद किया गया। इसे भी नष्ट किया गया है। वहीं ग्राम जैवनारा में छापा मारकर अवैध शराब बरामद की गई है। आज की कार्रवाई में एक अज्ञात और तीन ज्ञात आरोपियों के खिलाफ कुल चार आपराधिक प्रकरण दर्ज किए गए हैं। कार्रवाई में 48 लीटर अवैध हाथ भट्टी कच्ची शराब और 3 हजार 600 किलोग्राम महुआ लाहन और अवैध शराब जब्त की गई है। जिसकी अनुमानित कीमत करीब 3 लाख 75 हजार बताई गई।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m