परवेज खान, शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी में नाबालिग आदिवासी बच्ची की अस्मत लूटने वाले आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है. वहीं पीड़िता का इजाल जारी है. फिलहाल, पुलिस आरोपी के खिलाफ इस पूरे मामले में वैधानिक कार्रवाई कर रही है. यह मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है.

इस मामले में टीआई रोहित दुबे का कहना है कि आदिवासी परिवार भितरवार जाने के लिए बस स्टैंड पर पहुचा था. लेकिन बस न होने और रात ज्यादा होने के चलते वह बस स्टैंड पर ही सो गए थे. इस दौरान आरोप छोटू रावत बच्ची को उठाकर ले गया और वारदात को अंजाम देकर भाग निकला. परिजनों ने जब बच्ची को आसपास तलाशा तो बच्ची खून से लथपथ मिली.

इसे भी पढ़ें- बैतूल में बड़ा हादसा: आंधी तूफान में उड़ी स्कूल की छत, चपेट में आने से 1 शिक्षक और 5 छात्र घायल

दुष्कर्म आरोपी

इसके बाद उसने परिजनों को आप-बीती बताई. फिर मामले की जानकारी पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को बस से धर दबोचा. पीड़िता के खून के दाग उसके कपड़े पर मिले हैं. फिलहाल, पुलिस दरिंदे के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- NUDE पकड़े गए नेताजी: रात के अंधेरे में पहुंचा महिला के घर, आपत्तिजनक हालत में परिजनों ने पकड़ा, Video Viral

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m