शिखिल ब्यौहार, भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रीवा हवाई अड्डे की सौगात देंगे। वे वर्चुअली रीवा एयरपोर्ट का शुभारंभ करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भी मौजूद रहेंगे। रीवा एयरपोर्ट 450 करोड़ की लागत से 102 हेक्टेयर में बनकर तैयार हुआ है। इससे रीवा अंचल में पर्यटन के साथ निवेश को भी बढ़ावा मिलेगा। भोपाल, जबलपुर, खजराहो, इंदौर और ग्वालियर के बाद रीवा प्रदेश का 6वां एयरपोर्ट बनेगा। डीजीसीए लाइसेंस प्राप्त 6वां एयरपोर्ट होगा। रीवा एयरपोर्ट का रनवे 30 मीटर चौड़ा और 800 मीटर लंबा होगा।

CM डॉ मोहन के आज के कार्यक्रम

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज सुबह 11:00 ईएमई सेंटर भोपाल में भूतपूर्व सैनिक रैली में शामिल होंगे। दोपहर 1 बजे भोपाल से रीवा जाएंगे। दोपहर 2 बजे रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव पर रीवा संभाग के उद्योगपतियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा करेंगे। दोपहर 3 बजे रीवा एयरपोर्ट का शुभारंभ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यक्रम में शामिल होंगे। सीएम शाम 6:30 उज्जैन पहुंचेंगे। जहां वे स्थानीय कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री उज्जैन में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

ये भी पढ़ें: MP BREAKING: उपचुनाव के लिए BJP ने किया प्रत्याशियों का ऐलान, जानें बुधनी और विजयपुर से किसे बनाया उम्मीदवार

दीपावली पर कर्मचारियों को मोहन सरकार का तोहफा

प्रदेश की डॉ मोहन यादव की सरकार ने दीपावली पर कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल, कर्मचारियों को दिवाली के पहले एडवांस सैलरी मिलेगी। मुख्यमंत्री ने सभी विभागों को इसके निर्देश दिए हैं। इस महीने की सैलरी 1 नवंबर की जगह 28 अक्टूबर को जारी होगी।

ये भी पढ़ें: सरकारी कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा, CM डॉ. मोहन यादव ने किया बड़ा ऐलान, अब धूमधाम से मना सकेंगे त्योहार

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m