Shrikant Pangarkar: पत्रकार गौरी लंकेश (Gauri Lankesh) की हत्या मामले में आरोपी श्रीकांत पंगारकर ने राजनीति में एंट्री की है। श्रीकांत पंगारकर ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) से ठीक पहले शिवसेना (शिंदे गुट) का दामन थाम लिया है। पूर्व राज्य मंत्री अर्जुन खोतकर की उपस्थिति में श्रीकांत पंगारकर शिव सेना में शामिल हुआ।

लॉरेंस बिश्नोई का अगला टारगेट राहुल गांधी होना चाहिए! इस फेमस एक्टर ने कर डाली विवादास्पद मांग, FIR दर्ज

बता दें कि गौरी लंकेश की 5 सितंबर 2017 को बेंगलुरु स्थित उनके घर पर हत्या कर दी थी। इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मामले में पंगारकर को पुलिस ने 2018 में गिरफ्तार किया था। हालांकि इसी साल कर्नाटक हाई कोर्ट ने 4 सितंबर को उन्हें जमानत दे दी थी।

एलन मस्क ने ईवीएम को हैक करने का किया दावा, कांग्रेस ने इसे ‘हथियार’ बनाते हुए कर डाली ये मांग- Elon Musk on EVM Hack

श्रीकांत पंगारकर को जालना विधानसभा चुनाव अभियान के प्रमुख के रूप में नामित किया गया है। पूर्व राज्य मंत्री अर्जुन खोतकर जालना से विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं, लेकिन महायुति (शिवसेना, बीजेपी और अजित पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी  गठबंधन) में सीट बंटवारे पर चर्चा अभी भी चल रही है।

शिवसेना में शामिल हुए श्रीकांत पंगारकर

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक शिवसेना ने 2011 में उन्हें टिकट नहीं दिया था जिस वजह से उन्होंने हिंदू जनजागृति समिति ज्वाइन कर ली थी। पार्टी नेता और पूर्व राज्य मंत्री अर्जुन खोतकर की उपस्थिति में अब वह शुक्रवार को शिंदे के नेतृत्व वाली शिव सेना में शामिल हो गए। पंगारकर एक पूर्व शिवसैनिक हैं और पार्टी में लौट आए हैं।

झारखंड में ‘दलबदलू’ लगाएंगे बीजेपी की नैया पार? 66 कैंडिडेट की लिस्ट में 13 प्रत्याशी ऐसे जो दल बदलकर आए हैं, जानें सूची में कौन-कौन- Jharkhand BJP Candidate List

महाराष्ट्र में कब है विधानसभा चुनाव?

बता दें कि महाराष्ट्र में निर्वाचन आयोग की ओर से विधानसभा चुनाव के कार्यक्रमों की घोषणा हो चुकी है। राज्य में विधानसभा चुनाव की सभी 288 सीटों पर एक ही फेज में 20 नवंबर को होंगे। वहीं नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे। मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल 26 नवंबर को समाप्त हो रहा है।

‘हम लाख छुपाए प्यार मगर, दुनिया को पता….’, रूम में बॉयफ्रेंड के साथ थी युवती, घरवालों के आते ही लोहे के बक्से में छिपाया, मगर….. Watch Video

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H