Student Committed Suicide In Rajkot: ‘मम्मी-पापा मेरी कोई गलती नहीं थी। मैंने अपने टीचर को समझाने की बहुत कोशिश की कि मैं घर से पेपर लिखकर नहीं लिया था, फिर भी उन्होंने मुझे बार-बार परेशान किया और पुलिस को बुलाने की धमकी दी। अगर मैंने यह कदम नहीं उठाया होता तो मैं जेल में होता। मैंने सर को समझाने की बहुत कोशिश की पर वह पुलिस बुलाने की बात कर रहे हैं, मैंने कुछ गलत नहीं किया। मैंने घर से पेपर नहीं लिखा। मम्मी-पापा आप सब खुश रहना, मेरे दोस्त, परिवार के साथी मेरा वीडियो मोबाइल में देख लेना…. ये शब्द उस बच्चे के है, जो अब इस दुनिया में नहीं है।

Remo Dsouza: रेमो डिसूजा ने डांस ग्रुप से की 12 करोड़ की ठगी, पत्नी लिजेल समेत 7 लोगों पर पुलिस ने दर्ज किया केस

दरअसल पूरा मामला गुजरात (Gujarat) के राजकोट का है। यहां शिक्षक की मानसिक प्रताड़ना (Mental harassment) से परेशान होकर 11वीं के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Class 11 student committed suicide by hanging himself) कर ली। छात्र ने आत्महत्या से पहले अपने माता-पिता के लिए एक नोट और वीडियो मैसेज छोड़ा है। इसमें छात्र ने सुसाइड के पीछे की वजह बताई है। छात्र ने कहा कि टीचर ने उसे परीक्षा में नकल के लिए पुलिस को सौंपने की धमकी दी थी. जेल जाने के डर से छात्र ने आत्महत्या की। पुलिस ने आकस्मिक मौत का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

लॉरेंस बिश्नोई का अगला टारगेट राहुल गांधी होना चाहिए! इस फेमस एक्टर ने कर डाली विवादास्पद मांग, FIR दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार, फिलहाल पुलिस घटना की शुरुआती जांच कर रही है, इसके बाद छात्र ने अपने सुसाइड नोट और वीडियों में जिन लोगों का जिक्र किया है उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हो सकती है।

इंडिया अलायंस में ‘बड़ा छेद’! झारखंड में कम सीटें मिलने पर तेजस्वी यादव नाराज, आज नहीं बनी बात तो गठबंधन से हो सकते हैं बाहर, बिहार चुनाव में भी दिखेगा असर

कोटा में भी स्कूल की प्रताड़ना से परेशान होकर 10वीं के छात्र ने कर ली थी खुदकुशी

बता दें कि पिछले दिनों राजस्थान के कोटा में भी कथित स्कूल की प्रताड़ना से परेशान होकर 10वीं क्लास के छात्र ने सुसाइड कर लिया था। 10वीं के छात्र भावेश ने घर की तीसरी मंजिल (छत) से कूदकर अपनी जान दे दी। परिजनों का आरोप लगाया कि स्कूल से निकाले जाने के कारण भावेश डिप्रेशन में आ गया था। इससे उसने यह आत्मघाती कदम उठाया था। परिजनों के मुताबिक, किसी सहपाठी ने उसके बैग में सिगरेट रख दी थी, जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने उसे निष्कासित कर दिया था। परिजनों ने स्कूल से कई बार माफी मांगी, उसे वापस लेने का अनुरोध किया, लेकिन प्रबंधन तैयार नहीं हुआ था।

‘हम लाख छुपाए प्यार मगर, दुनिया को पता….’, रूम में बॉयफ्रेंड के साथ थी युवती, घरवालों के आते ही लोहे के बक्से में छिपाया, मगर….. Watch Video

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H