राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सीएम हेल्पलाइन से बात करेंगे। सीएम 28 अक्टूबर से संवाद करेंगे। वे हर महीने सीएम हेल्पलाइन से कॉल कर शिकायतकर्ताओं से फीडबैक लेंगे।

प्रदेश के मुखिया डॉ मोहन यादव सीएम हेल्पलाइन समेत किसी भी सरकारी प्लेटफॉर्म पर शिकायत करने वालों को कॉल करेंगे। डॉ मोहन नए स्वरूप में सीएम समाधान सेवा शुरू करेंगे। हर माह की 28 तारीख या अन्य तारीख को गंभीर शिकायत करने वाले शिकायतकर्ताओं से बात कर शिकायत सुनेंगे।

ये भी पढ़ें: संगठन चुनाव को लेकर BJP का बड़ा मंथन: कल होगी प्रदेश स्तरीय कार्यशाला, CM, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष समेत कई जनप्रतिनिध होंगे शामिल, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

पीएम की सीख पर अमल करने वाला पहला मप्र

17 अक्टूबर को चंडीगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अध्यक्षता में एनडीए शासित राज्यों के सीएम और डिप्टी सीएम की बैठक हुई थी। जिसमें प्रधानमंत्री ने शिकायतों को गंभीरता से सुनने और संतोषपूर्वक निराकरण करने की सीख दी थी, ताकि जनता को सही मायने में गुड गवर्नेस का अहसास हो।

ये भी पढ़ें: ‘जिन्हें मंदिरों के लाउड स्पीकर से दिक्कत वो देश छोड़ दें’, IAS शैलबाला मार्टिन की पोस्ट पर बढ़ा विवाद, महामंडलेश्वर अनिल आनंद ने कही ये बात

आपको बता दें कि सीएम हेल्पलाइन पर रोजना 12 हजार से ज्यादा शिकायतें आ रही हैं। ऑफ लाइन भी शिकायतें आ रही हैं। कुछ लोग मंत्रियों को सीधे ई-मेल से शिकायत कर रहे हैं। डॉ मोहन यादव की सरकार की मंशा है कि लोगों को शिकायत की जरूरत ही न पड़े और काम हो जाए।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m