विकास कुमार, सहरसा. Advocate shot dead in Saharsa: बिहार के सहरसा में बेखौफ बदमाशों ने आज सोमवार को अधिवक्ता दुलालचंद शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. पूरा मामला सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र का है.

कोर्ट जाते समय मारी गोली

अधिवक्ता दुलालचंद शर्मा बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बारियारपुर गांव का रहने वाले थे, जो सहरसा व्यवहार न्यायालय में वकालत का काम करते थे. रोज की तरह आज भी वह अपने घर से सहरसा कोर्ट जाने के लिए घर से निकले थे इसी क्रम में अपराधियों ने भंवरा चौक के समीप उसे गोली मारकर घायल कर दिया. गोली लगने से वह बुरी तरह घायल हो गए और जमीन पर गिर पड़े.

ये भी पढ़ें- ‘मौत’ के 21 साल बाद जिंदा वापस घर लौटी वृद्ध महिला, परिवार वालों ने कर दिया था श्राद्ध

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

घटना के बाद घायल अवस्था में अधिवक्ता को अनुमंडल अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर लाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. हालांकि अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है. घटना के पीछे पुरानी रंंजिश को कारण बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 4 घंटे चली NDA की बैठक खत्म, CM नीतीश ने साथी नेताओं को दिया चुनावी जीत का मंत्र, संजय झा ने बताई पूरी बात…

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H