NDA Meeting In Patna: बिहार की राजधानी पटना में सीएम आवास पर आयोजित हुई एनडीए की बैठक खत्म हो चुकी है. बैठक में सीएम नीतीश कुमार ने कई महत्वपूर्ण ऐजंडों पर चर्चा की. बैठक में सीएम नीतीश ने फिर दोहराया कि ‘दो बार आरजेडी के साथ जा कर मैनें गलती की, लेकिन अब और नहीं, मैं बीजेपी के साथ ही रहूंगा.’

बैठक में नीतीश कुमार ने पार्टी नेताओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि, ‘इन्हीं लोगों के कारण मैं दो बार आरजेडी में गया था अब नहीं जाऊंगा.’ इस बयान के जरिए नीतीश ने एनडीए नेताओं को यह संदेश देने का कोशिश किया की सभी लोग एकजुट होकर चुनाव लड़ें. इस बार वह एनडीए छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं.

‘नीतीश हैं तो ही सुरक्षित हैं’ का दिया नारा

एनडीए की इस बैठक में जिन अहम मुद्दों पर चर्चा हुई उनमें, 18 साल के ऊपर के वोटर्स को बिहार और सरकार की आज की नीतियों के बारे में बताना, उन्हें अवगत कराना है कि सरकार क्या कुछ कर रही है. चुनाव प्रचार के दौरान एनडीए 2005 के पहले का बिहार और आज के बिहार का अंतर बताएगी. एनडीए घटक दल के सभी लोग पूरे प्रदेश में इसका प्रचार करेगें. वहीं, ‘नीतीश हैं तो ही सुरक्षित हैं’, इस मैसेज के जरिए मुस्लिम समुदाय को साधने की कोशिश की जाएगी. इस दौरान सीएम ने केंद्र सरकार से मिली विशेष सहायता पर भी चर्चा की.

ये भी पढ़ें- ट्रेन जिहाद पर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, कहा, राष्ट्रीय संपत्ति पर अटैक कर रहा विशेष समुदाय

पशुपति पारस को नहीं मिला बैठक का निमंत्रण

नीतीश कुमार ने बैठक में कहा कि, ‘आप लोग आपसी तालमेल बना कर रखें. सरकार ने जो विकास कार्य किए हैं, उसे जनता तक पहुंचाएं. समय-समय पर बैठक करते रहें. हर स्तर पर एनडीए की मीटिंग होती रहनी चाहिए. प्रखंड स्तर से लेकर जिला स्तर तक एकजुट रहना है.’

सीएम ने कहा कि, ‘जिला स्तर पर समन्वय समिति भी गठित की जाएगी. 2025 का चुनाव एनडीए मिल कर लड़ेगा.’ बता दें कि इस बैठक में बीजेपी से दोनों डिप्टी सीएम समेत एनडीए घट दलों के तमाम बड़े नेता शामिल रहें. बैठक में पशुपति पारस की पार्टी RLJP को नहीं बुलाया गया था.

ये भी पढ़ें- सहरसा में बेखौफ बदमाशों का आतंक, कोर्ट जाते समय अधिवक्ता को दिनदहाड़ें मारी गोली, मौत

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H