Gonda News: पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. इसी बीच बृजभूषण शरण सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वे एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर भावुक हो गए. अपनी बात कहते समय वह कई बार अपनी आंख पोछते हुए नजर आए.

बृजभूषण सिंह ने कहा, ‘मैं 1991 से सांसद हूं. पहले कोई मेरे साथ सेल्‍फी नहीं लेता था. इस घटना के बाद अब जब मैं दिल्‍ली जाता हूं तो हीरो-हिरोइन और साधु-संत भी मेरे साथ सेल्‍फी लेते हैं. अगर हुए बदनाम तो नाम ही होगा. अब मेरे साथ सेल्‍फी का दौर चल रहा है. ऐसी कोई दिल्‍ली यात्रा नहीं हुई जिसमें मेरी सेल्‍फी न ली गई हो.’

दरअसल, बृजभूषण सिंह गुरुवार को गोंडा के एक स्‍कूल में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान मंच से विधान परिषद सदस्‍य अवधेश सिंह ने महिला पहलवानों के आंदोलन की चर्चा की. उन्‍होंने महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपों को फर्जी बताया.

ये भी पढ़ें: Haryana Election: हरियाणा में समाजवादी पार्टी नहीं लड़ेगी चुनाव! अखिलेश यादव ने किया ऐलान…

हीरोइन भी सेल्फी लेती हैं: बृजभूषण

बृजभूषण ने कहा कि 1996 में एक षड्यंत्र मेरे साथ हुआ था तब मेरी पत्नी केतकी सिंह सांसद बनी थीं और मैं तिहाड़ जेल गया था. 2023 में जब षड्यंत्र हुआ तो मेरे बेटे करण भूषण सिंह सांसद बन गए. सन 1991 से दिल्ली जा रहा हूं कोई सेल्फी लेता था. अब इस घटना के बाद हीरो भी सेल्फी लेते हैं हीरोइन भी सेल्फी लेती हैं. यह षडयंत्र कांग्रेस का है. यह षडयंत्र का दीपेंद्र हुड्डा का है और भूपेंद्र हुड्डा का है. आज देखो सब सामने आ रहा है. मुझे बोलने की कोई जरुरत नहीं है.

ये भी पढ़ें: अपर्णा यादव को लेकर आ गई बड़ी खबर… डिंपल यादव से इस दिन होगी मुलाकात!