धर्मशाला. SP MP Dimple Yadav’s visit to Himachal: समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने आज हिमाचल प्रदेश के दौरे पर पहुंची. जहां धर्मशाला में डिंपल यादव ने मुख्य तिब्बती मंदिर का दौरा किया और तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा से मुलाकात की. यह मुलाकात तिब्बती आध्यात्मिक और धार्मिक केंद्र, मुख्य तिब्बती मंदिर के दौरे के दौरान हुई. इस दौरान डिंपल यादव की बेटी अदिति यादव भी नजर आईं.

डिंपल यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “मैं यहां आध्यात्मिक उद्देश्य से आई हूं. दलाई लामा जी आज यहां दर्शन दे रहे हैं, इसलिए मैं उनसे मिलने आई हूं. तिब्बत के मुद्दे के प्रति हमारी पार्टी की संजीवनी निष्ठा है और हम इस मुद्दे का समर्थन करते हैं.”

सपा सांसद ने मुख्य तिब्बती मंदिर में कई जानकारियां भी लीं. उन्होंने कहा कि तिब्बत के मुद्दे के समर्थन में उनकी पार्टी का दृढ़ संकल्प है और इस मुलाकात ने उनकी इस प्रतिबद्धता को और भी मजबूत किया है.

डिंपल यादव के साथ इस यात्रा में उनके समर्थक और पार्टी के अन्य सदस्य भी शामिल थे. इस यात्रा के दौरान, उन्होंने तिब्बती धार्मिक प्रथाओं और संस्कृति के बारे में भी जानकारी प्राप्त की.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक