शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बदमाशों का आतंक जारी है। लगातार हत्या और गोलीबारी की घटनाओं से लोग दहशत में हैं। इसी कड़ी में देर रात बदमाश ने एक युवक पर फायरिंग कर दी। घटना के बाद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज जारी है। पूरा मामला अशोक गार्डन थाना क्षेत्र का है।

दिग्विजय ने वीडी शर्मा को बताया नपुंसक, एमपी में खड़ा हुआ सियासी तूफान, बीजेपी ने किया पलटवार, कहा- उम्र ज्यादा हो गई है

दरअसल, अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में देर रात गणेश जी की झांकी देखने जा रहे एक्टिवा सवार युवक पर बदमाश ने कट्टे से फायर कर दिया। गोली कमर में लगी जिसके बाद इलाज के लिए उसे चूनाभट्टी स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है। आरोपी बदमाश एक हत्या के केस में पहले ही फरार चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के नेता ने दोस्त की बहन से किया रेप, अकेला पाकर बिगड़ी नियत तो घर में घुसकर जबरन की दरिंदगी

एडिशनल डीसीपी रश्मि अग्रवाल दुबे के मुताबिक, रौनक सिंह न्यू अशोक गार्डन में रहते हैं। शनिवार की रात करीब एक बजे वह अपने दोस्त के साथ सुंदर नगर गणेश जी की झांकी देखने के लिए जा रहा था। एक्टिवा शुभम चल रहा था, जबकि रौनक पीछे बैठे हुआ था। जैसे ही वह सेमरा दुर्गा मंदिर के पास पहुंचा, तभी पीछे से बदमाश यश अग्रवाल आया और गाड़ी सामने लगा दी। इससे पहले वे कुछ समझ पाते,  बदमाश ने अपने पास रखे कट्टे से शुभम पर फायर कर दिया और फरार हो गया। गोली लगने ही शुभम के पेट से खून बहने लगा। इसके बाद पीछे बैठा रौनक सिंह उसे लेकर अस्पताल पहुंचा। शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m