चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने आज इंदौर में सदस्यता अभियान चलाया। विधानसभा 1 में सैकड़ों की संख्या में लोग भाजपा के सदस्य बने। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर समेत कई मुद्दों पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि दूसरी राजनीतिक पार्टी कुर्सी के लिए काम करती है। भाजपा देश की तरक्की के लिए काम करती है। वहीं राम मंदिर को लेकर कहा, मंदिर बनाने के लिए सरकार (तत्कालीन) ने रोका और हज हाउस बनाने के लिए पैसा दिया। वहीं उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार की जमकर सराहना करते हुए कहा कि पहले मुझे विदेश में कोई नहीं पूछता था। लेकिन आज कार्यक्रम में बुलाया जाता है।

उज्जैन में बीजेपी नेता के भाई ने साधु से की बर्बरता: शराब के नशे में निर्वस्त्र कर पीटा, कहा- ‘मंत्र सुनाओ’, जान बचाकर नग्न अवस्था में पहुंचे आश्रम

कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने सदस्यता अभियान कार्यक्रम के दौरान लोगों को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बाकी दल कुर्सी के लिए काम करती है। हम कुर्सी की चिंता नहीं करते। उस समय राम मंदिर आंदोलन हुआ था। पटवा जी मुख्यमंत्री थे और मैं विधायक। उस समय केंद्र की मिली जुली सरकार थी। उन्हें कहा गया कि ‘राम मंदिर का विरोध करो’ लिखकर दो। वरना कुर्सी छोड़ो। उन्होंने कुर्सी को ठोकर मारकर मंदिर का समर्थन किया। हम भारत में रहते हैं। राम मंदिर को बनाने हमने चंदा दिया। हज हाउस बनाना हो तो सरकार पैसा देती है। क्या इस प्रकार की तुष्टिकरण की नीति के आधार पर देश चलना चाहिए? 

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के नेता ने दोस्त की बहन से किया रेप, अकेला पाकर बिगड़ी नियत तो घर में घुसकर जबरन की दरिंदगी

उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस जाति जनगणना के नाम पर राजनीति कर रही है। वे अंग्रेजों की फूट डालो राजनीति करो की नीति अपना रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन हुआ है। मुझे पहले विदेश में कोई देखता था तो पूछता था ‘भारत से आए हो’? मुंह बनाता था। कोई पूछता नहीं था। लेकिन अब मुझे 5 से 6 कार्यक्रम में बुलाया गया। इस दौरान उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार की जमकर तारीफ की और लोगों को सदस्य बनाया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m