भोपाल। माय एफएम भोपाल प्रॉपर्टी एक्सपो 2024 के समापन दिन पर शहर वासियों की बड़ी संख्या में भारी भीड़ उमड़ी। अपने आशियाने का सपना लेकर आए लोगों को एक्सपो में घर, विला, प्लॉट व फ्लैट खरीदने और प्रॉपर्टी में निवेश के बेहतरीन ऑफर मिले। लोगों ने अपनी पसंद की प्रॉपर्टी की जानकारी ली और साइट विजिट भी की। साथ ही बड़ी संख्या में प्रॉपर्टी बुकिंग कराई। इस प्रॉपर्टी एक्सपो में लल्लूराम डॉट कॉम डिजिटल पार्टनर और न्यूज़ 24 मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ मीडिया पार्टनर अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं। 

घर का सपना देखने वालों के लिए यह शानदार मंच रहा, जहां एक ही छत के नीचे शहर के सभी विश्वसनीय बिल्डर्स एवं बैंकिंग संस्थान मौजूद रहे। प्रॉपर्टी एक्सपो के समापन समारोह पर माय एफएम के रीजनल हेड मितेश भाटिया ने कहा कि माय एफएम का ये कार्यक्रम सराहनीय रहा है। एक ही जगह विश्वसनीय बिल्डर्स एवं प्रॉपर्टी मिलने से लोगों का खुद के घर का सपना पूरा हुआ है।

एक्सपो में अंतिम दिन विजिट करने वालों को मिला सुनिश्चित उपहार

एक्सपो में अंतिम दिन विजिट करने वालों को सुनिश्चित उपहार दिए गए भारतीय स्टेट बैंक एवं पंजाब एंड सिंध बैंक के प्रतिनिधि एक्सपो में मौजूद रहे और प्रॉपर्टी बुकिंग करने पर हाथों हाथ लोन सुविधा उपलब्ध कराई। भोपाल क्षेत्र रियल स्टेट की गतिविधियों का केंद्र बना हुआ है। ऐसे में यह एक्सपो काफी महत्वपूर्ण रहा है। प्रॉपर्टी खरीदारों को अक्सर सही प्रॉपर्टी ढूंढने में परेशानी आती है। माय एफएम प्रॉपर्टी एक्सपो के जरिए ग्राहकों को अपने बजट के हिसाब से प्रॉपर्टी के बहुत सारे विकल्प के अवसर मिले हैं।

तेजी से बढ़ रहा भोपाल का रियल एस्टेट बाजार

भोपाल का रियल एस्टेट बाजार तेजी से विकसित हो रहा है। भोपाल में निवेश के लिए कई नए प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं, जो आधुनिक जीवन शैली और उच्च स्तरीय सुविधाएं प्रदान करते हैं। माय एफएम भोपाल प्रॉपर्टी एक्सपो में आए बिल्डर्स ने अपने प्रोजेक्ट्स में आधुनिक डिज़ाइन, स्मार्ट होम टेक्नोलॉजी और हरित वातावरण पर विशेष ध्यान दिया है। इसके अलावा, भोपाल की संपत्ति की कीमतें अभी भी बड़े शहरों की तुलना में काफी किफायती हैं, जो निवेशकों के लिए आकर्षक हैं।

प्रॉपर्टी एक्सपो में रहे सहयोगी

सेज ग्रुप
सेज रियलिटी
समारा ग्रुप
अमलतास इंडिया लिमिटेड
सीआई बिल्डर्स
कृष्ण होम्स बिल्डर्स एंड डेवलपर्स
भविष्य बिल्डर्स एंड डेवलपर्स
स्वदेश ग्रुप
भूटानी इंफ्रा
एटिल बिल्डर्स
लाइफस्टाइल पार्टनर
अरमोनिया होम्स
भारतीय स्टेट बैंक
पंजाब एंड सिंध बैंक
नाकोड़ा टीएमटी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m