मुकेश मेहता, बुधनी (सीहोर)। मध्य प्रदेश के बुधनी में एक पति की दीवानगी देखने को मिली है। यहां प्रेमी के साथ भागी पत्नी को वापस बुलाने के लिए ओवर ब्रिज पर चढ़ गया और कूदने की धमकी देने लगा। युवक बार-बार कहता रहा ‘मैं कूद जाऊंगा, मैं कूद जाऊंगा, मेरी पत्नी को वापस ले आओ।’ सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और कुछ ही समय में सुरक्षित उतार लिया। मामले का वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तीज पर पत्नी की फोटो देख दुखी हुआ शख्स

जानकारी के अनुसार मंगलदास नाम का व्यक्ति श्यामपुर में रहता है। इसने कुछ दिनों पहले पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट श्यामपुर थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस को यह भी बताया था कि उसकी पत्नी कहां है। कल उसने अपनी पत्नी के हरतालिका तीज मनाने की फोटो सोशल मीडिया पर देखी तो वह काफी दुखी हो गया और श्यामपुर के ओवर ब्रिज पर चढ़ गया। यहां से कूद जाऊंगा की बात कह कर मांग करने लगा कि मेरी पत्नी को वापस बुलाओ। कुछ राहगीरों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

प्रेमी के साथ चली गई पत्नी

मामले में श्यामपुर थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर रामबाबू राठौर ने बताया कि इस युवक ने पत्नी की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने महिला को खोज लिया है। महिला अपने प्रेमी के साथ चली गई थी और अभी भी पुलिस को यही बयान दे रही है कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है। जैसे ही सूचना मिली थी पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी और युवक को ओवरब्रिज से नीचे उतार लिया था।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m