अंकित तिवारी, रायसेन। मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के बरेली क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें दो युवक मोटरसाइकिल सहित नहर में गिर गए। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान बरेली निवासी ऋषभ पटेल (28) के रूप में हुई है, जो नहर में डूबने से अपनी जान गंवा बैठा। वहीं, दूसरे युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

UP में भेड़िए के बाद MP में सियार, इंसानों और जानवरों में आर-पार! सियार के हमले से 6 घायल, अस्पताल में भर्ती

बताया जा रहा है कि, दोनों युवक आपस में अच्छे दोस्त थे, जो बाड़ी स्थित बालाजी मंदिर के पास बाली नहर की सड़क से नेशनल हाईवे-45 की तरफ जा रहे थे। अचानक उनका संतुलन बिगड़ने से वे मोटरसाइकिल सहित नहर में गिर गए। इस हादसे में ऋषभ पटेल की मौके पर ही डूबने से मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक को स्थानीय लोगों की मदद से नहर से बाहर निकाला गया और उसे तुरंत स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां उसका इलाज जारी है।

एक्सक्लूसिव: प्रॉपर्टी खरीदारों के लिए अच्छी खबर, 30 से 55 फीसदी तक कम दाम में मिलेगी सरकारी प्रोजेक्ट की विक्रय योग्य संपत्ति

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक ऋषभ पटेल के शव को नहर से बाहर निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m